हमारे बच्चे नहीं गाएंगे भजन, इस्लाम पर हो रहा अटैक… वायरल वीडियो पर भड़कीं महबूबा मुफ्ती

महबूबा मुफ्ती ने कहा कि हमारे जो महजबी स्कॉलर हैं उनको पुराने बयानों के बाद अब जेल में डाला गया है. अब हमारे महजब पर अटैक कर रहे हैं.

पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती.

कश्मीर के कुलगाम से एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में स्कूल के बच्चे रघुपति राजाराम गा रहे है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ है. कश्मीर में पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने इस मामले में बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि लब पे आती है दुआ बनके तमन्ना मेरी, ज़िन्दगी शमा की सूरत हो ख़ुदाया मेरी… इसको क्यों बंद किया गया. इसमें क्या बुराई थी. ये तो किसी महजब का नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि वो एक भजन है.

मुफ्ती आगे कहतीं हैं कि हम गांधी जी की कद्र करते हैं लेकिन मुस्लिम बच्चों का भजन गाना गलत है. आप गांधी के कद्रदान कब से बन गए आप तो गोडसे को पूजते है. जो सबसे बड़ा आतंकी था जिसने गांधी जी को मारा था. महबूबा मुफ्ती ने कहा है कि यहां पर हर समुदाय के लोग रहते हैं. हर किसी को अपना हक है.

हमारे बच्चे भजन नहीं गाएंगे- मुफ्ती

मुफ्ती ने कहा कि जम्मू-कश्मीर मुस्लिम बाहुल स्टेट होने के बावजूद पाकिस्तान को दरकिनार करके सेकुलर हिंदुस्तान के साथ हाथ मिलाया. ये सोच कर ही यहां पर हमारे महजब और शिनाख्त की पूरी हिफाजत होगी पर बदकिसमती की बात ये है कि हमारी पहचान छीन ली है. उन्होंने आगे कहा कि हमारी नौकरी का क्या हुआ, जमीनों का क्या हुआ ? अब हमारे महजब पर भी आ गए. जामिया मजिस्द को बंद किया गया है, ताला लगा है, लोग इबादत नहीं कर सकते. नमाज नहीं पढ़ सकते है.

पुराने बयानों के बाद मजहबी स्कॉलर्स को जेल में डाला गया

महबूबा मुफ्ती ने कहा कि हमारे जो महजबी स्कॉलर हैं उनको पुराने बयानों के बाद अब जेल में डाला गया है. अब हमारे महजब पर अटैक कर रहे हैं. बच्चो को भजन गाने को कह रहे हैं. भाजपा यहां पर एक प्रयोगशाला बनाकर हिंदुत्व के एजेंडे को लाना चाहती है. हमारे लोगों ने बहुत सब्र किया हुआ है. यहां पर ऐसा नहीं चलेगा. हम गांधी की मानते है लेकिन ये लोग हमारे यहां पर बच्चों से जबरन भजन गवा रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.