हत्या या आत्महत्या? जोगिंद्रनगर में सड़क किनारे फंदे में लटकी मिली एक लाश , मचा हड़कंप

मंडी. 25 साल के युवक के युवक का शवल सड़क किनारे मिला है. मामला हिमाचल प्रदेश के के मंडी जिला के जोगिंद्र नगर का है. गुरुवार सुबह सड़क किनारे फंदे में लटकी एक लाश मिली और घटना से उपमंडल में हड़कंप मच गया.  फिलहाल, मृतक की पहचान नहीं हुई है और अनुमान है कि युवक की उम्र करीब 25 साल के आसपास है. यह भी तय नहीं है कि मामला हत्या या फिर आत्महत्या है. फिलहाल पुलिस की टीम मौके पर पंहुची है औऱ जांच कर रही है.

सूचना के बाद जोगिंद्र नगर नगर पुलिस थाना के प्रभारी प्रीतम जरियाल घटनास्थल पर गए थे. आरठी गाँव के लोगों से मृतक युवक की शिनाख़्त  करवाने के प्रयास किए गए हैं, लेकिन अभी तक शव की शिनाख़्त नहीं हो पाई है.

पैरापिट के रिफलेक्टर का फंदा बनाया

दरअसल, शहर से करीब एक किलोमीटर दूर आरठी गाँव में यह शव मिला है. सडक किनारे लगे पैरापिट के रिफलैक्टर के कटर से फंदा बनाकर युवक का शव लटका हुआ मिला है. मौके पर मौजूद ग्रामीणों का ने शव देखने के बाद पुलिस को बताया कि युवक आरठी गाँव से नहीं है. पुलिस थाना के प्रभारी प्रीतम जरियाल का कहना है कि वह जल्द शव की शिनाख़्त  कर लेंगे. फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है. हत्या या आत्म हत्या इस पर कुछ नहीं कहा जा सकता है.

Similar Posts