स्विमिंग पूल के अंदर लड़के ने किया Moonwalk, परफॉर्मेंस देख खुला रह गया लोगों को मुंह

जब प्रतिभा की बात आती है, तो हम सभी जानते हैं कि हमारे देश में इसकी कोई कमी नहीं है. उसकी एक लंबी-चौड़ी लिस्ट है जिसमें जयदीप गोहिल का नाम भी शामिल है. इन दिनों इनका एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है.

अंडरवॉटर डांस वीडियो

Image Credit source: Instagram

सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो मौजूद हैं. कई वीडियो जहां इतने मजेदार होते हैं कि उन्हें देखकर हंसी नहीं रुकती. तो वहीं कई वीडियो इतने इमोशनल होते हैं कि आपकी आंखों में आंसू आ जाते हैं. लेकिन ऐसा नहीं है कि यहां सिर्फ मजेदार और इमोशनल वीडियो ही आते है. कई यूजर्स ऐसे है जो अपने स्पेशल टैलेंट जैसे डांसिंग, कुकिंग, सिंगिंग के वीडियो बनाकर भी सोशल मीडिया पर डालते हैं, जिन्हें लोग काफी पसंद भी करते हैं.ऐसे ही एक शख्स का अंडरवाटर जबरदस्त डांस का वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है.

जब प्रतिभा की बात आती है, तो हम सभी जानते हैं कि हमारे देश में इसकी कोई कमी नहीं है. उसकी एक लंबी-चौड़ी लिस्ट है जिसमें जयदीप गोहिल का नाम भी शामिल है. इनके अनुसार ये भारत के पहले अंडरवाटर डांसर है और जब कभी इनका वीडियो इंटरनेट पर आता है तो वह धड़ल्ले से वायरल हो जाता है और हो भी क्यों ना इन्हें 7.5 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. हाल के दिनों में भी एक ऐसा ही वीडियो चर्चा में है. जिसे तकरीबन 9 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

यहां देखिए अंडरवॉटर डांस परफॉर्मेंस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक जयदीप पानी के भीतर माइकल जैक्सन के स्मूथ क्रिमिनल सॉन्ग की धुन पर मुनवॉक करता नजर आ रहा है. जयदीप ने अपनी ये परफॉर्मेंस पानी के रखे पूल टेबल पर दी और अपनी मूनवॉक के दौरान वह कई दफा उल्टा पलटते भी दिखे. इस पूरे वीडियो की सबसे हैरान कर देने वाली बात यह है कि शख्स ने बिना ऑक्सीजन सिलेंडर के धमाकेदार परफॉर्मेंस दी.

ये भी पढ़ें



इस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.सोशल मीडिया पर लोगों को उनके डांस वीडियो काफी पसंद आते हैं. लोग ना सिर्फ उन्हें शेयर करते हैं बल्कि उनके वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट और रिएक्शन भी देते हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘ ये अब तक का सबसे किलर मूनवॉक था.’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘ इस परफॉर्मेंस को देखने के बाद तो मेरा मुंह ही खुला रह गया.’

Leave a Reply

Your email address will not be published.