स्क्रीन देखे बगैर ही पता चल जाएगा फोन पर आने वाला नोटिफिकेशन, Nothing Phone 1 में नजर आएंगे ऐसे ही टॉप 5 फीचर्स

Nothing Phone 1 Top 5 Feature

Nothing Phone 1 Feature : स्मार्टफोन अगले महीने दस्तक देगा. इस स्मार्टफोन को लेकर अब तक कई कई फीचर्स सामने आ चुके हैं. यहां तक कि एक वीडियो में फोन का डिजाइन भी दिखाया गया है. अभी तक सामने आई जानकारी की बात करें तो सबसे आकर्षक बैक पैनल है. वनप्लस के को फाउंडर रह चुके कार्ल पेई ने नथिंग (Nothing Ear 1) कंपनी की शुरुआत की है. यह नथिंग कंपनी का पहला स्मार्टफोन और दूसरा प्रोडक्ट है. इस स्मार्टफोन में बैक पैनल को ट्रांस्पेरेंट रखा गया है, जिसकी अलग खूबियां हैं. आइए जानते हैं इसकी 5 खूबियां.

  1. बैक पैन पर अंदर की तरफ एलईडी को सेट किया गया है, जो नोटिफिकेशन आने पर ब्लिंक करती हैं. नथिंग स्मार्टफोन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें इस फीचर्स को दिखाया गया है. ऐसे अगर फोन स्क्रीन की तरफ से नीचे रखा है, तो आने वाले नोटिफिकेशन को देखा जा सकता है.
  2. भारतीय टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने ट्वीट करके बताया है कि नथिंग फोन 1 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778जी प्लस चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है, जो स्नैपड्रैगन 778 जी प्रोसेसर का अपग्रेड वर्जन है. इसकी अधिकतम क्लॉक स्पीड 2.52 गीगाहर्ट्ज का है. साथ ही इसमें एड्रेनो जीपीयू ग्राफिकल टास्क पूरा करने के लिए दिया गया है.
  3. मुकुल शर्मा के ही ट्वीट से पता चलता है कि यह स्मार्टफोन 8 जीबी रैम के साथ दस्तक देगा, जो इसे किफायती रखने के साथ-साथ बेहतर स्पीड देने में भी मदद करेगा.
  4. बैक पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा. हालांकि अभी सेंसर की जानकारी शेयर नहीं की गई है, लेकिन इसमें कम रोशनी के दौरान ज्यादा लाइट्स मिलेगी.
  5. नथिंग का यह स्मार्टफोन एंड्ऱॉयड 12 ओएस पर काम करेगा. हालांकि अभी इस बात की जानकारी नहीं दी गई है कि इसमें कंपनी अपना यूजर इंटरफेस का इस्तेमाल करेगी या नहीं.

Similar Posts