सोनाली फोगाट मामले में CBI का एक्शन, कमरों की हो रही जांच, वॉशरूम की वीडियोग्राफी

करीब 25 लोगों की टीम लेकर सीबीआई रिसॉर्ट पहुंची है. बताया जा रहा है कि इस टीम के साथ ही एफएसएल की टीम भी शामिल है.

सोनाली फोगाट (फाइल)

Image Credit source: instagram

सोनाली फोगाट मौत के मामले में सीबीआई की टीम दूसरे दिन भी लियोनी रिसोर्ट में जांच कर रही है. बता दें कि शनिवार को भी सीबीआई की टीम ने करीब 10 घंटे तक लियोनी रिसॉर्ट की जांच की थी. यह वही रिसोर्ट है जहां पर सोनाली और सुखविंदर के कमरों से साक्ष्य इकट्ठा किए गए थे. सीबीआई की टीम रविवार को करीब 11 बजे कर्लिज रेस्टरो बार पहुंची है.

करीब 25 लोगों की टीम लेकर सीबीआई रिसॉर्ट पहुंची है. बताया जा रहा है कि इस टीम के साथ ही एफएसएल की टीम भी शामिल है. एक टीम कर्लिज के स्टाफ से पूछताछ कर रही है और बयान दर्ज कर रही है FSL की टीम उस बाथरूम से सुबूत जुटा रही है जहां सोनाली करीब 2 घंटे तक रही. बाथरूम की वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी की जा है. इसके अलावा एक टीम पूरे रेस्टरो बार की 3D मैपिंग कर रही है.

शनिवार को भी हुई थी 10 घंटे तक जांच

कल भी सीबीआई की टीम करीब 10 घंटे तक ग्रैंड लियॉनी रिजॉर्ट में रही. वहां भी सोनाली और सुधीर सांगवान के कमरों की 3D मैपिंग की गई और वीडियोग्राफी की गई. इसके अलावा रिजॉर्ट के स्टाफ से पूछताछ की गई और उनके बयान दर्ज किए गए. बता दें कि जिन कमरों की सीबीआई जांच कर रही है उन कमरों को सोनाली की मौत के बाद गोवा पुलिस ने सील करके रखा हुआ था.

पहले से हो रही थी सीबीआई जांच की मांग

बता दें कि सोनाली की मौत के बाद से ही उनका परिवार सीबीआई मांग की जांच कर रहे थे. कुछ दिन पहले हरियाणा में खाप पंचायत लगाई गई थी, इसमें भी सीबीआई जांच की मांग उठी थी. दबाव बनने के बाद गोवा सीएम ने गृह मंत्रालय को सीबीआई जांच की सिफारिश भेजी थी. इसके बाद गृहमंत्रालय ने सीबीआई जांच की मंजूरी दे दी थी. सीबीआई टीम इस मामले में शुरू से जांच कर रही है.

शुक्रवार से शुरू हुई थी जांच

इससे पहले गोवा के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया था कि फोगाट मौत मामले की जांच सीबीआई को सौंपने की प्रक्रिया लगभग खत्म हो चुकी है. उन्होंने कहा था कि शुक्रवार को गोवा पहुंची सीबीआई की टीम फोगाट की मौत से जुड़े सभी स्थानों पर गई. अधिकारी ने कहा कि टीम ने शनिवार को अंजुना के उस होटल के कमरों का निरीक्षण किया, जहां फोगाट और उनके सहयोगी रह रहे थे. पुलिस ने मामले में सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.