सुबह सवेरे अच्छी खबर, गृह मंत्री अमित शाह ने किया बड़ा ऐलान, अग्निवीरों को CAPF और असम राइफल्स की भर्ती में मिलेगी प्राथमिकता

Amit Shah Pti

केंद्र सरकार की ओर से भारतीय सेना के तीनों अंगों थलसेना, नौसेना और वायुसेना में सैनिकों की भर्ती संबंधी अग्निपथ नामक योजना का कल मंगलवार को ऐलान किया गया तो गृह मंत्री अमित शाह ने आज बुधवार को ऐलान करते हुए बताया कि नई योजना के तहत अग्निवीरों को CAPFs और असम राइफल्स में भर्ती में प्राथमिकता देने का निर्णय लिया गया है.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने नई भर्ती प्रक्रिया के तहत काम शुरू करने का ऐलान करते हुए कहा कि ‘अग्निपथ योजना’ युवाओं के उज्ज्वल भविष्य के लिए पीएम नरेंद्र मोदी का एक दूरदर्शी व स्वागत योग्य निर्णय है. इसी संदर्भ में आज गृह मंत्रालय ने इस योजना में 4 साल पूरा करने वाले अग्निवीरों को CAPFs और असम राइफल्स में भर्ती में प्राथमिकता देने का निर्णय लिया है.

गृह मंत्रालय ने ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में गृह मंत्रालय के इस निर्णय से ‘अग्निपथ योजना’ से प्रशिक्षित युवा आगे भी देश की सेवा और सुरक्षा में अपना योगदान दे पाएंगे. इस निर्णय पर विस्तृत योजना बनाने का काम शुरू हो गया है.

Similar Posts