सुनील छेत्री की हुई सरेआम बेइज्जती, मैच के बाद गवर्नर ने मंच पर ये क्या कर दिया?

सुनील छेत्री की कप्तानी वाली बेंगलुरु एफसी ने पहली बार डुरंड कप का खिताब जीता. मैच के दौरान छेत्री के साथ गलत व्यवहार हुआ

सुनील छेत्री ने अपनी टीम बेंगलुरु एफसी को डुरंड कप जिताया

भारत के फुटबॉल कप्तान सुनील छेत्री ने अपने खाते में एक और खिताब शामिल कर लिया है. रविवार को उनकी कप्तानी वाली बेंगलुरु एफसी ने पहली बार डुंरड कप जीता. भारतीय कप्तान के साथ यहां समारोह में आए पश्चिम बंगाल के गवर्नर ने कुछ ऐसी हरकत जिसे देखकर फैंस का गुस्सा फूट पड़ा. सोशल मीडिया पर छेत्री का वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसके बाद फैंस ने आयोजकों से सार्वजनिक मांफी मांगने को कहा.

सुनील छेत्री को गवर्नर ने दिया धक्का

बेंगलुरु एफसी ने फाइनल मुकाबले में मुंबई सिटी एफसी को मात देकर पहली बार डुरंड कप खिताब जीता. मैच के बाद पोस्ट प्रजेटेंशन सेरेमनी हुई जहां सुनील छेत्री को ट्रॉफी दी गई. छेत्री को ट्रॉफी देने के लिए कई अधिकारी मौजूद थे. छेत्री के बगल में पश्चिम बंगाल के गवर्नर एलए गणेशन मौजूद थे. ट्रॉफी देते हुए उन्हें फोटो में आने का इतना ज्यादा मन था कि उन्होंने सुनील छेत्री को ही धक्का देकर साइड कर दिया. छेत्री साइड हट गए लेकिन भारतीय कप्तान के साथ ऐसा सलूक देखकर फैंस का पारा चढ़ गया.

शिवशक्ति नारायण को भी अलग हटाया गया

फैंस ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर करते हुए अधिकारियों से मांफी मांगने को कहा. उनका कहना था कि खिलाड़ियों की इज्जत की जानी चाहिए. छेत्री अकेले नहीं थे जिसके साथ ऐसा हुआ. बेंगलुरु के लिए गोल करने वाले शिवशक्ति नारायण को भी ट्रॉफी देते हुए अधिकारियों ने धकेल कर साइड कर दिया.

ये भी पढ़ें



खिलाड़ियों के परिवार वालों को पानी पिलाते दिखे छेत्री

छेत्री का एक और वीडियो इससे पहले वायरल हुआ था जहां उनकी दरियादिली देखकर फैंस उनके कायल हो गए. मुकाबले के बाद सुनील छेत्री का वीडियो वायरल हुआ जिसमें वह मैदान के पास खड़े थे और अपने साथी खिलाड़ियों के परिवार से बात-चीत कर रहे थे. उन्होंने परिवार वालों के लिए कुर्सी का इंतजाम किया और खुद पानी की बोतल भी दी. फैंस को कप्तान का अंदाज बहुत पसंद आया. इसके बाद उनकी अधिकारियों के लिए नाराजगी और ज्यादा बढ़ गई और उन्होंने आयोजकों को छेत्री से सीख लेने को कहा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.