सिंगर संजना भट्ट ने की राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात, सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर दी जानकारी

Sanjana Bhatt And President Ramnath Kovind

संजना भट्ट (Sanjana Bhatt)…ये नाम अब नया नहीं है. इस नाम के पीछे छिपा है कड़ा संघर्ष. कोरोना ने न जाने कितनों की जिंदगी को छीन लिया लेकिन कुछ ऐसे भी लोग हैं जो अपनी जिंदगी को वापस पटरी पर लाने की कोशिश में दिन-रात जुटे हैं. उन्हीं में से एक है संजना भट्ट. संजना भट्ट ने सिंगिंग रियलिटी शो ‘सारेगामापा’ (Sa Re Ga Ma Pa) के हाल ही में बीते सीजन में दर्शकों की फेवरेट रही थीं. उन्हें तकरीबन हर बार ही अपने बच्चे को गोद में लेकर परफॉर्म करते हुए देखा जाता था. वो एक ऐसी कंटेस्टेंट रहीं ‘सारेगामापा’ की जिन्हें शो खत्म होने से पहले ही एक प्रोजेक्ट (Project) मिल गया था.

संजना ने जी टीवी के आने वाले सीरियल ‘मिठाई’ के टाइटल ट्रैक को अपनी आवाज दी है. लेकिन उनसे जुड़ी एक और अहम खबर सामने आ रही है. दरअसल, संजना ने देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से उनके ऑफिस में मुलाकात की है.

संजना भट्ट ने की राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात

संजना भट्ट आज लोगों की चहेती हैं. अब उनके पास काम की कोई कमी नहीं है. ‘मिठाई’ के टाइटल ट्रैक को अपनी आवाज देने के बाद संजना के पास कई और भी प्रोजेक्ट्स हैं. लेकिन हाल ही में हुई उनकी राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. संजना भट्ट ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिलने की खुशी जाहिर करते हुए लिखा है कि, ‘आप सभी लोगों के आशीर्वाद से और भगवान जी की कृपा से मुझे सुनहरा मौका मिला है भारत के राष्ट्रपति महामहिम @presidentofindia श्री राम नाथ कोविंद जी से मिलने का अवसर प्राप्त हुआ है. और ये प्यार और आपलोगों का साथ @zeetv @contentteamofficial @saregamapa_zeetv के मंच से ही मिला. दिल से शुक्रिया.’

यहां देखिए संजना भट्ट और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की तस्वीर-

पहला गाना गाकर बेहद खुश थीं संजना भट्ट

संजना को शो में सबी लोग पसंद करते थे. पहली बार किसी टीवी सीरियल के लिए गाना गाने को लेकर संजना ने कहा था कि, ‘मैंने जिंदगी में पहली बार एक गाना रिकॉर्ड किया है और वो भी एक फिक्शन शो के लिए. मैं इसे लेकर बेहद उत्साहित भी थी और नर्वस भी, क्योंकि मुझे कभी पता नहीं था कि एक स्टूडियो अंदर से कैसा दिखता है और वहां सारी चीजें कैसी होती हैं. मेरी घबराहट और भी ज्यादा बढ़ गई क्योंकि ये गाना मेरे लिए इतना भी आसान नहीं था. हालांकि, मुझे इसकी बेहद खुशी है कि मेरे इस प्रयास को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. मैं ‘सारेगामापा’ की बहुत शुक्रगुजार हूं इसने मुझे अपना टैलेंट दिखाने के लिए इतना बड़ा मंच दिया और मेरे टैलेंट को जल्दी ही नोटिस भी कर लिया गया. और सीजन खत्म होने से पहले ही मुझे मेरा पहला प्रोजेक्ट मिल गया.

Similar Posts