सपा विधानमंडल दल की बैठक थोड़ी देर में, Latest Update

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने सोमवार को प्रस्तावित पैदल मार्च से पहले पार्टी नेताओं के साथ विचार विमर्श के लिए यह बैठक बुलाई है. इसमें विधान सभा के आगामी सत्र में सरकार को घेरने की रणनीति तैयार की जाएगी.

उत्तर प्रदेश की सियासत में अपनी जमीन को मजबूत करने के लिए समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने पार्टी नेताओं की बैठक बुलाई है. इस बैठक में पार्टी की भविष्य की रणनीति पर चर्चा होगी और यह तय किया जाएगा कि पार्टी कैसे प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार को चुनौती दे सकती है. इस बैठक में समाजवादी पार्टी के विधायक और विधान परिषद सदस्यों, दोनों को शामिल रहने के लिए कहा गया है.समाजवादी पार्टी के विधानमंडल दल की ये बैठक 11:30 बजे पार्टी कार्यालय में होगी. इसके लिए पार्टी के विधायकों और विधान परिषद सदस्यों को पहुंचने का क्रम शुरू हो गया है.

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने सोमवार को प्रस्तावित पैदल मार्च से पहले पार्टी नेताओं के साथ विचार विमर्श के लिए यह बैठक बुलाई है. इसमें विधान सभा के आगामी सत्र में सरकार को घेरने की रणनीति तैयार की जाएगी. बता दें कि सोमवार 19 सितंबर को पार्टी की ओर से सपा कार्यालय से विधानभवन तक पैदल मार्च प्रस्तावित है.

पहले समाजवादी पार्टी ने 14 से 18 सितंबर तक प्रतिदिन प्रदेश सरकार की नीतियों के खिलाफ विधान भवन में क्रमिक धरना देने का निर्णय लिया था. इस धरने के जरिए पार्टी ने महंगाई, बेरोजगारी, कानून व्यवस्था, किसानों की समस्या आदि को उठाने का फैसला किया था. इसके लिए नेताओं की जिम्मेदारी भी तय कर दी गई थी, लेकिन बीते बुधवार को विधानभवन स्थित चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा पर धरना देने जा रहे सपा विधायकों और कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद पार्टी ने धरना प्रदर्शन का फैसला रद्द कर दिया था. अब पार्टी ने 19 सितंबर को सपा कार्यालय से विधानभवन तक पैदल मार्च का फैसला किया है.

ये भी पढ़ें



पहुंचने लगे विधायक

विधानमंडल दल की बैठक के लिए सपा विधायकों के पार्टी कार्यालय पहुंचने का क्रम शुरू हो गया है. बताया जा रहा है कि खुद सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव भी कुछ ही देर में यहां पहुंच जाएंगे और बैठक की अध्यक्षता करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.