शिवपुरी में लिफ्ट के बहाने युवक ने की छेड़छाड़, महिला ने बाइक सवार को चप्पल से पीटा, VIDEO

शिवपुरी जिले में स्थानीय पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ छेड़छाड़ की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

शिवपुरी में महिला ने युवक की चप्पलों से पिटाई की.

Image Credit source: tv 9

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में हैरान कर देने वाला मामला सामने आय़ा है. जहां नरवर थाना क्षेत्र से वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में एक महिला एक व्यक्ति की चप्पलों से दनादन पिटाई करती हुई नजर आ रही है. वहीं, बाइक सवार की चप्पलों से पिटाई का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस दौरान महिला ने इसकी शिकायत नरवर थाने में तहरीर दी है. फिलहाल पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत के आधार पर छेड़छाड़ के मामले में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

दरअसल, जानकारी के अनुसार, बताया जा रहा है कि बिलोनी का रहने वाला एक युवक बाइक पर सवार होकर करैरा की ओर से नरवर की ओर जा रहा था. इसी दौरान पारागढ़ गांव के पास एक महिला ने उस बाइक सवार चालक से नरवर ले जाने के लिए लिफ्ट लेने की मदद मांगी थी. परन्तु लिफ्ट के बहाने महिला को बाइक सवार उसे नरवर की ओर ना ले जाते हुए चकरामपुर की ओर ले जाने लगा. ऐसे में जब महिला ने इसका विरोध किया,तो युवक नहीं माना. इस पर महिला चलती बाइक से चकरामपुर तिराहे पर गाड़ी से नीचे कूद गई.

महिला ने बाइक सवार चालक की चप्पलों से पिटाई

ये भी पढ़ें



पीड़ित महिला की शिकायत के आधार पर FIR हुई दर्ज

वहीं, जब महिला चिल्लाई तो आसपास मौजूद लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई. इस दौरान स्थानीय गांव वालों की मदद से फिर बाइक सवार की जमकर पिटाई की गई. वहीं, पिटाई का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस दौरान स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद उसे पकड़कर नजदीकी थाने ले जाया गया. जहां पर पीड़ित महिला ने नरवर थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है. इस मामले को संज्ञान में लेकर स्थानीय पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ छेड़छाड़ की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.