शादी के 1 महीने बाद ही 4 महीने की प्रेग्नेंट निकली युवती, ससुराल में हुआ खुलासा तो बोली- शादी का झांसा देकर प्रेमी ने बनाए थे शारीरिक संबंध

Women Hospitalised

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हमीरपुर जिले में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक नवविवाहिता शादी के 1 महीने के बाद 4 महीने की प्रेग्नेंट निकली, जिसके बाद ससुराली जनों ने नवविवाहिता को उसके मायके भेज दिया. वहीं,मायके पहुंची युवती ने अपने प्रेमी पर शादी का झांसा देते हुए शारीरिक सम्बन्ध बनाने का आरोप लगाया. साथ ही प्रेमी के घर पहुंचकर हंगामा मचाना शुरू कर दिया. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी के पिता को हिरासत में लेकर युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है.

दरअसल, ये मामला हमीरपुर जिले के राठ कोतवाली क्षेत्र का है. जहां की रहने वाली एक युवती की शादी पिछले 1 महीने पहले हुई थी. जहां पर कुछ दिनों पहले उसे पेट दर्द की शिकायत पर उसका पति उसे अस्पताल ले गया. वहां पर डॉक्टरों ने उसे 4 महीने की प्रेग्नेंट बताया, जिसके बाद ससुराली जन उसे मायके छोड़ गए. इस दौरान मायके पहुंची युवती ने पूरी बात अपने प्रेमी को बताई ,जिसके प्रेमी प्रदीप ने उसे बच्चा गिराने की दवा खिलाकर अपना पल्ला झाड़ लिया.इसी बात से नाराज हो कर युवती प्रेमी के घर पहुंच गई और हंगामा शुरू कर दिया.युवती के हंगामा के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत करवाया.

युवती का बीते 2 साल से गांव के ही युवक से प्रेम-प्रसंग

वहीं, शादी के महज एक महीने बाद ही युवती के 4 महीने के गर्भावती होने की जानकारी के बाद ससुरालीजनों ने युवती को मायके भेज दिया. जहां युवती द्वारा हंगामा के बाद पुलिस ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया.उसने बताया कि गांव के ही एक युवक प्रदीप से उसका पिछले 2 साल से प्रेम प्रसंग था.इस दौरान प्रेमी प्रदीप ने उसे शादी का झांसा देकर कई बार शारीरिक सम्बंध बनाए. लेकीन जब उसने शादी के लिए कहा तो प्रेमी मुकर गया. इस पूरे मामले की जानकारी जब युवती के परिजनों को हुई तो उन्होंने राठ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में उसकी शादी कर दी. इसके बाद उसके प्रेग्नेंट होने के बाद ससुराल में भी पूरा मामला खुल गया और वो युवती को मायके में छोड़ गए.

प्रेमी के घर पहुंच प्रेमिका ने काटा हंगामा,पुलिस ने प्रेमी के खिलाफ दर्ज की FIR

इस दौरान मायके पहुंचने के बाद युवती ने अपने प्रेमी को भी 4 महींने के गर्भावती होने की बात बताई,जिसके बाद प्रेमी ने बच्चा गिराने की दवा खिला दी. इसके बाद वो उससे दूरी बनाने लगा. जिसके बाद आज प्रेमिका अपने प्रेमी के घर पहुंची. जहां पर उसने शादी करने की बात कह कर हंगामा शुरू कर दिया. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया. इसके बाद पुलिस ने प्रेमी के पिता को हिरासत में ले लिया है. वहीं, प्रेमिका के भाई की तहरीर पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का केस दर्ज कर लिया गया है.

Similar Posts