शर्मनाक! भारतीय महिला खिलाड़ियों को खिलाए गए टॉयलेट में रखे चावल

टॉयलेट में रखी गई प्लेट में से ही भारतीय खिलाड़ियों को चावल परोसा गया. कुछ खिलाड़ी टॉयलेट में आकर खुद ही खाना निकालते हुए नजर आए

मामला सहारनपुर का है, जहां स्‍टेट लेवल कबड्डी टूर्नामेंट चल रहा है (File Photo)

नई दिल्ली. सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहे एक वीडियो ने भारतीय खेल जगत को हिलाकर रख दिया. ये फोटो वाशरूम की है, जिसमें चावल से भरी प्लेट रखी गई है और कथित तौर पर ये चावल भारतीय खिलाड़ियों को परोसा गया है. मामला उत्तर प्रदेश के सहारनपुर का है, जहां डॉ. भीमराव अंबेडकर स्पोर्ट्स स्टेडियम के टॉयलेट में पके हुए चावल रखे गए और फिर वही चावल 200 खिलाड़ियों को परोसे गए, जो अंडर 17 स्टेट लेवल गर्ल्स कबड्डी टूर्नामेंट में हिस्सा लेने आए.

स्विमिंग पूल के पास बना खाना

खिलाड़ियों की सेहत के साथ खिलवाड़ करने पर फैंस काफी नाराज भी हैं. सोशल मीडिया पर गुस्सा भी निकाल रहे हैं. वायरल फोटो और वीडियो नेताओं को टैग करके सवाल पूछे जा रहे हैं कि इस मामले में प्रशासन अभी तक कहां है? टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार एक जूनियर खिलाड़ी ने इसके बारे में जानकारी दी. सहारनपुर के खेल अधिकारी अनिमेष सक्सेना ने इन आरोपों को खारिज करते हुए पूरी तरह से बकवास बताया. खिलाड़ी ने इस मामले में आगे बताया कि खाना, जिसमें चावल, दाल और सब्जी भी शामिल है, उसे स्विमिंग पूल के पास बड़े बर्तन में बनाया गया और फिर चावल को बड़े बर्तन से बड़ी प्लेट में निकाला गया, जिसे टॉयलेट में गेट के पास रखा गया.

ये भी पढ़ें



फ्लोर पर रखी गई पूरी

कुछ खिलाड़ी टॉयलेट में जाकर खुद ही चावल अपनी प्लेट में भी निकालते हुए नजर आए. चावल के अलावा पूरी को कागज पर फ्लोर पर रखा गया. चावल लंच में खिलाड़ियों को परोसे गए. कुछ खिलाड़ियों ने एक स्टेडियम अधिकारी से पहले मामला उठाया. अधिकारी ने खेल अधिकारी को जानकारी भी दी. जिसके बाद सक्सेना ने रसोइयों को फटकार भी लगाई. खेल अधिकारी ने कहा कि वहां पर जगह की कमी थी और खाना स्विमिंग पूल के पास बनाया गया. स्टेट लेवल जूनियर गर्ल्स कबड्डी टूर्नामेंट का आगाज 16 सितंबर को हुआ था. टूर्नामेंट में अब खाने को लेकर बवाल मच गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.