शर्मनाक! कुत्ते के गले में रस्सी बांधकर गाड़ी से घसीटता दिखा युवक, वीडियो देख गुस्से से भर गए लोग

कई दिनों देश के हर कोने से इंसानों पर कुत्ते द्वारा इंसानों पर किए गए हमले की खबरें आ रही है और लोग इन जानवरों को अपने घरों से निकाल सड़कों पर यूं ही छोड़ देते हैं लेकिन क्या इनके द्वारा किए गए अक्रामण में केवल गलती इन्हीं की है?

इंसानियत हुई शर्मशार

Image Credit source: Twitter

पिछले कई दिनों कुत्ते सोशल मडिया,टीवी और अखबार के पन्नों पर छाए हुए है.इसकी वजह है कुत्तों का इंसानों पर आक्रमण. कई दिनों देश के हर कोने से इंसानों पर कुत्ते द्वारा इंसानों पर किए गए हमले की खबरें आ रही है और लोग इन जानवरों को अपने घरों से निकाल सड़कों पर यूं ही छोड़ देते हैं लेकिन क्या इनके द्वारा किए गए अक्रामण में केवल गलती इन्हीं की है? अगर नहीं तो हम क्यों इस वफादार जानवर को इतनी तकलीफ दे रहे हैं कि इंसानियत ही शर्मशार हो जाए.

सोशल मीडिया में इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स कुत्ते के गले में रस्सी बांधकर सड़कों पर घसीटता जा रहा है. करीब 13 सेकेंड का यह वीडियो आपको विचलित कर सकता है,इसलिए दिल पक्का करके ही देखें. वीडियो वायरल होने पर सोशल मीडिया यूजर्स ने शख्स के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

यहां देखिए इंसानियत को शर्मशार करने वाला वीडियो

ये भी पढ़ें



वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सफेद रंग की कार आगे-आगे चल रही है और उसके पीछे एक कुत्ता दौड़ रहा है. वीडियो जब आगे बढ़ा तो पता चला गाड़ी में बैठे ड्राइवर ने कुत्ते के गले में रस्सी बांध रखी है और वह गाड़ी ड्राइव करते हुए उसे खींच रहा है और उसके सामने से गुजर रही एक बाइक सवार ने इस घटना को अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया जो इंटरनेट की दुनिया में धड़ल्ले से वायरल हो रहा है.इस वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में काफी गुस्सा है दोषी लड़के पर तत्काल कार्रवाई की मांग की जा रही है.
इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है. जिसे न्यूज लिखे जाने तक 35 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और कमेंट के जरिए अपना रिएक्शन दिए जा रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा, ‘ लड़के को आग में जिंदा झोंक देना चाहिए’ जबकि दूसरे यूजर ने वीडियो पर लिखा, ‘लड़के को करेंट वाली कुर्सी पर बैठाना चाहिए’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ ये आदमी पूरी तरीके से पागल हो चुका है, बेजुबान को इस तरह नहीं मारा जाता है’ इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया इस पर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.