लापरवाही की हद! गोवा के मशहूर Anjuna Beach पर शख्स ने कर दी ऐसी हरकत, वीडियो वायरल होते ही हुआ गिरफ्तार

Car Driving On Beach

दुनिया में ऐसे बहुत से लोग हैं, जो जमकर नियम-कानून की धज्जियां उड़ाते नजर आते हैं. जो काम करने के लिए लोगों को मना किया जाता है, वो वहीं करते हैं. जैसे आपने देखा होगा कि कहीं-कहीं दीवारों पर लिखा होता है कि ‘यहां कूड़ा फेंकना मना है’, लोग जानबूझकर वहीं पर कूड़ा फेंकते हैं. अब ऐसे लोगों को कितना भी समझाओ, उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता. वो अपने मन की ही करते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे तमाम वीडियोज भी आपको देखने को मिल जाएंगे, जिसमें लोग इस तरह की लापरवाही करते नजर आते हैं. आजकल सोशल मीडिया पर ऐसी ही एक लापरवाही वाला वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक शख्स गोवा के मशहूर अंजुना बीच (Anjuna Beach) पर कार चलाता नजर आता है. उसकी इस लापरवाही पर पुलिस ने भी एक्शन लिया है और उसे गिरफ्तार करने के साथ-साथ कार को भी जब्त कर लिया है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स किस तरह बीच पर मजे से हुंडई क्रेटा एसयूवी कार ड्राइव कर रहा है. इस दौरान उसकी कार एक जगह पत्थरों के बीच फंस भी जाती है, जिसे निकालने में उसके पसीने छूट जाते हैं. गाड़ी ड्राइव कर रहे शख्स का नाम ललित कुमार दयाल बताया जा रहा है, जो दिल्ली के मंगोलपुरी का रहने वाला है.

देखें वीडियो:

View this post on Instagram

A post shared by Captain Goa (@captain_goa)


सोशल मीडिया पर जब यह वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस में उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया और अब उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि एसयूवी कार गोवा की ही एक महिला के नाम पर रजिस्टर्ड है. वीडियो सामने आने के बाद गाड़ी को भी बीते 16 जून को जब्त कर लिया गया था और गाड़ी मालिक के खिलाफ भी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी.

दरअसल, गोवा में समुद्र तटों पर गाड़ी चलाना प्रतिबंधित है. ऐसे में आरोपी के खिलाफ सार्वजनिक जगह पर तेज गति से कार चलाने और दूसरों की जान खतरे में डालने से जुड़ी धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था, जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. हालांकि यह कोई पहला मामला नहीं है, जिसमें पर्यटक ने नियम-कानूनों की धज्जियां उड़ाई हो. ऐसे कई मामले अब तक सामने आ चुके हैं और उनपर कार्रवाई भी हुई है.

Similar Posts