लंदन से सीधा मोहाली पहुंचे ‘किंग कोहली’, ऑस्ट्रेलिया के छक्के छुड़ाने को तैयार

विराट कोहली लंदन में समय बिताकर मोहाली पहुंच गए हैं. भारत को मोहाली में ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला टी20 खेलना है

विराट कोहली पहुंचे मोहाली

एशिया कप 2022 में भारतीय टीम का सफर सुपर 4 में खत्म हो गया था. इसके बाद टीम के खिलाड़ी घर लौट गए थे. लगभग 10 दिन के ब्रेक के बाद अब टीम इंडिया में मोहाली में जुटने लगी है. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली भी रविवार को मोहाली पहुंचे जहां टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला खेलना है. कोहली का मोहाली के मैदान पर शानदार रिकॉर्ड है. ऑस्ट्रेलिया कई बार यहां कोहली के तूफान का शिकार हुआ है.

कोहली पहुंचे मोहाली

विराट कोहली एशिया कप के बाद सीधा लंदन चले गए थे जहां उनक पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रही है. वहां से कोहली से सीधा मोहाली पहुंचे और आते ही प्रैक्टिस के लिए रवाना हो गए. कोहली के लिए एशिया कप बेहद खास रहा था. यहां दो अर्धशतकीय पारी के अलावा उन्होंने लंबे इंतजार के बाद करियर का 71वां शतक भी लगाया. कोहली अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इसी फॉर्म को जारी रखना चाहेंगे. टी20 वर्ल्ड कप से पहले फैंस की नजरें उनपर होंगी.

कोहली के लिए लकी है मोहाली का मैदान

कोहली ने मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में दो टी20 मुकाबले खेले हैं. इन दो मुकाबलो में उन्होंने 154 रन बनाए हैं. साल 2016 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्होंने 82 रनों की पारी खेली थी वहीं साल 2019 में उन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ 72 रन बनाए थे. इसके अलावा कोहली ने यहां सात वनडे मुकाबले भी खेले हैं जिसमें उनके नाम 309 रन हैं. कोहली ने न्यूजीलैंड के खिलाफ साल 2016 में इसी मैदान पर 154 रनों की नाबाद पारी खेली थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.