रोजे के लिए शहरी में राशिद खान ने बनाई चाय, मुबारकबाद देते हुए VIDEO की शेयर, मुनाफ पटेल ने की डिमांड

आईपीएल में राशिद खान का प्रदर्शन काबिलेगौर रहा है.अफगानी क्रिकेटर ने आईपीएल में पिछले मैच में बतौर कप्तान जीत दर्ज की. मैच में अफगानी राशिद खान ने बल्लेबाजी में कमाल की तूफानी पारी खेली. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की गैरमौजूदगी में उन्हें गुजरात टाइटंस का नेतृत्व करने का मौका मिला.

अफगानिस्तान के क्रिकेटर राशिद खान के नेतृत्व में टीम ने जीत हासिल की. डेविड मिलर द्वारा 51 गेंदों में नाबाद 94 रन और राशिद खान के 21 गेंदों में 40 रन के सहयोग से टीम ने शानदार जीत हासिल की. राशिद ने इससे पहले गेंदबाजी करते हुए चार ओवर में 29 रन दिए थे.

राशिद खान को गेंदबाजी के दौरान एक सफलता हाथ लगी थी. अफगानिस्तान के 23 साल के राशिद ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा, “आईपीएल टीम की कप्तानी करना मेरा हमेशा से एक सपना था. एक सपना जिसे मैं पूरा करने में कामयाब रहा और मैं हमेशा के लिए अल्लाह का शुक्रगुजार रहूंगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rashid Khan (@rashid.khan19)

मैं गुजरात को धन्यवाद देना चाहता हूं. कप्तान के रूप में मेरी पहली जीत में योगदान देने वाले टाइटन्स के खिलाड़ियों को धन्यवाद देना चाहता हूं. वहीं राशिद खान ने एक अन्य पोस्ट शेयर करते हुए शहरी बनाते हुए शेयर की है. जिसमे राशिद खान रोजा रखने के लिए शहरी का इन्तेजाम कर रहे हैं.

The post रोजे के लिए शहरी में राशिद खान ने बनाई चाय, मुबारकबाद देते हुए VIDEO की शेयर, मुनाफ पटेल ने की डिमांड appeared first on ..

Similar Posts