रिया चक्रवर्ती की बढ़ी मुश्किलें, NCB ने कोर्ट में दाखिल किया आरोप पत्र, अब होगी आरपार का फैसला…

HI DESK : एनसीबी ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर एक अहम खबर प्रकास में आई है जहां सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर एक मादक पदार्थ मामले में बुधवार को अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती व अन्य के खिलाफ एक विशेष अदालत में मसौदा आरोप दायर किया गया है. आपको बता दें कि विशेष सरकारी वकील अतुल सरपांडे ने कहा कि अभियोजन पक्ष ने सभी आरोपियों के खिलाफ उन आरोपों को बरकरार रखा गया है, जिनका उल्लेख अदालत के समक्ष दायर आरोप पत्र में किया गया था.

वहीं अभियोजन पक्ष ने अदालत से रिया और शोविक चक्रवर्ती के खिलाफ मादक पदार्थों के सेवन और अभिनेता राजपूत के लिए ऐसे पदार्थों की खरीद और भुगतान के आरोपों का प्रस्ताव दिया है.

बता दें कि सरपांडे ने कहा कि अदालत सभी आरोपियों के खिलाफ आरोप तय करने वाली थी, लेकिन ऐसा नहीं किया जा सका है क्योंकि कुछ आरोपियों ने आरोपमुक्त करने के आवेदन दिए हैं. इतना ही नही उन्होंने ये भी कहा कि अदालत ने आरोपमुक्त करने की याचिकाओं पर फैसला होने के बाद ही आरोप तय किए जाएंगे.

बता दें कि रिया चक्रवर्ती और शोविक समेत सभी आरोपी बुधवार को अदालत में पेश हुए थे. स्वापक औषधि एवं मन:प्रभावी पदार्थ (एनडीपीएस) अधिनियम से संबंधित मामलों की सुनवाई करने वाले विशेष न्यायाधीश वी. जी. रघुवंशी ने मामले में अगली सुनवाई के लिए 12 जुलाई की तारीख मुकर्रर की गई है. रिया को इस मामले में सितंबर 2020 में गिरफ्तार भी किया गया था. गिरफ्तारी के लगभग एक महीने बाद उन्हें बॉम्बे उच्च न्यायालय ने जमानत दे दी थी.

The post रिया चक्रवर्ती की बढ़ी मुश्किलें, NCB ने कोर्ट में दाखिल किया आरोप पत्र, अब होगी आरपार का फैसला… appeared first on ..

Similar Posts