रायपुर में महिलाओं की गुंडागर्दी, टैक्सी ड्राइवर को बेरहमी से पीटा, कपड़े फाड़े; FIR दर्ज

Raipur Airport

छत्तीसगढ़ के रायपुर में महिलाओं का एक युवक को बेरहमी से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. यह घटना रविवार को रायपुर के स्वामी विवेकानंद अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे की है, जिसे किसी प्रत्यक्षदर्शी ने रिकॉर्ड करके वायरल कर दिया था. वीडियो में साफ दिख रहा है कि महिलाएं एक आदमी को बेल्ट से पीटते और बार-बार थप्पड़ मारते नजर आ रही हैं.

वहीं युवक उनसे बचने की कोशिश करता नजर आ रहा है. बताया जा रहा है कि युवक ने बकाया पैसे मांगे थे, जिसको लेकर विवाद हुआ. घटना के बाद दोनों पक्षों ने रायपुर के माना थाने में मामला दर्ज कराया है.

बकाया पैसे लेने गया था ड्राइवर

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उस युवक की पहचान राहुल ट्रैवल्स नामक एक कंपनी में ऑटो टैक्सी चालक दिनेश के रूप में हुई है. दिनेश ने अपनी शिकायत में कहा कि वह ट्रैवल कंपनी के लिए काम करता था. वहीं इस साल मई और जून के महीने का वेतन उसे नहीं मिला. वहीं बकाया लेने के लिए जब वह कंपनी के कार्यालय पहुंचा तो कर्मचारियों ने उसके साथ बदसलूकी की. जब उसने मैनेजर का नंबर मांगा तो महिलाओं ने उसे पीटना और गाली देना शुरू कर दिया. लड़कियों की मारपीट का शिकार बने दिनेश का कहना है कि लड़कियों ने उसे तब तक मारा, जब तक उसके कपड़े नहीं फाड़ दिए.

लड़कियों की गुंडागर्दी का वीडियाे वायरल

कुछ समय पहले एयरपोर्ट से लड़कियों की गुंडागर्दी का एक और वीडियाे वायरल हुआ था. रायपुर एयरपोर्ट में इस तरह की कई वीडियो वायरल होती रहते हैं. वहीं इस महीने की शुरुआत में, नासिक के पिंपलगांव टोल प्लाजा पर दो महिलाओं का एक और चौंकाने वाला वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया था. इनमें से एक महिला टोल प्लाजा की कर्मचारी थी, जबकि दूसरी महिला यात्री लग रही थी. वीडियो में, दोनों को एक-दूसरे के बाल खींचते और थप्पड़ मारते दिख रही हैं. यह घटना कथित तौर पर टोल फीस को लेकर हुई थी.