राजस्थान: 255 मिस्ड कॉल में उलझी एक नाबालिग लड़की की मौत की गुत्थी, सुसाइड नोट से आरोपी को तलाश रही पुलिस

Girl Suicide

राजस्थान के बांसवाड़ा (banswars) जिले में मंगलवार को एक नाबालिग लड़की के सुसाइड (minor girl suicide) मामले में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार को जहरीली दवा पीकर आत्महत्या करने वाली नाबालिग लड़की (minor girl murder) के मोबाइल फोन पर वारदात से पहले एक ही नंबर से 255 मिस्ड कॉल मिले हैं. पुलिस अब इस मामले में नंबर के जरिए संबंधिक शख्स तक पहुंचने में जुट गई है. वहीं दूसरी ओर नाबालिग लड़की के भाई (girl brother) का आरोप है कि इसी नंबर से कॉल कर उसकी बहन को धमकी दी गई थी. मिस्ड कॉल और लड़की के भाई के आरोपों के बाद पुलिस अब इस मामले को हत्या के एंगल से देख रही है. वहीं बांसवाड़ा जिले के आंबापुरा थाने में मामला दर्ज किया गया है.

आंबापुरा थानाधिकारी एसआई गजवीरसिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि विकास निनामा ने इस मामले की शिकायत दर्ज करवाई थी जिसमें बताया गया था कि वह और उनके पिता परमेश्वर निनामा मंगलवार को बांसवाड़ा गए हुए थे तभी गांव से कचरूलाल का फोन आया और सूचना दी गई कि उसकी बेटी ने जहर पी लिया है और उसके मुंह से झाग निकल रहे हैं. घर पहुंचने पर पिता और भाई लड़की को अस्पताल ले गए लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.

नाबालिग की हत्या या आत्महत्या ?

पुलिस को दी गई रिपोर्ट में लड़की के भाई विकास निनामा ने बताया है कि उसकी बहन के पास मोबाइल में एक ही नंबर से 255 मिस्ड कॉल मिले हैं जिसके बाद उसके भाई का मानना है कि फोन करने वाला युवक उसकी बहन को लगातार परेशान करता था और उसकी वजह से ही बहन ने सुसाइड किया है.

विकास ने पुलिस को यह भी जानकारी दी है कि एक महीने पहले भी इसी नंबर से उसके पास भी फोन आया था और उसे कटूंबी गांव में मिलने के लिए बुलाया गया था. विकास के मुताबिक जब वह पहुंचा तो आरोपी ने उसे भी जान से मारने की धमकी दी थी. बता दें कि मृतक नाबालिग आठवीं कक्षा तक पढ़ी थी और पिछले साल उसकी मां की मौत के बाद वह घर पर ही रहती थी.

सुसाइड नोट भी हुआ बरामद

वहीं पुलिस को नाबालिग के शव के पास एक नोट भी मिला है जिसमें नाबालिग ने छोटी सरवन में रहने वाले आशिक उर्फ आसू नाम के एक लड़के पर कॉल कर मारने और अपहरण करने की धमकी देने का आरोप लगाया है. नाबालिग ने लिखा है कि 15 दिन पहले ही वह घर के बाहर आकर धमकी देकर गया था जिसके बाद परेशान होकर उसने सुसाइड जैसा कदम उठाया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Similar Posts