रमजान के पाक महीने में सना खान ने शौहर मुफ़्ती सैयद अनस के संग किया उमराह, वीडियो शेयर कर लिखा- अल्लाह सबकी इबादत…

हाल ही में सना खान ने रमजान के मुबारक महीने में सना खान ने शौहर सैयद अंस के साथ उमराह पूरा किया है. जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीर के साथ दी है. उन्होंने लिखा है कि “अल्लाह की मदद से उमराह पूरा हुआ” ” काबा के प्रथम दर्शन के लिए अल्हम्दुलिल्लाह’  “अल्लाह सबका उमराह और इबादत कुबूल करे” “अल्लाह उन लोगों के लिए दरवाजे खोल दे जो अभी तक यहां नहीं आए हैं।

रमजान के पवित्र महीने के बीच, पूर्व अभिनेत्री सना खान अपने पति मुफ्ती अनस सैयद के साथ उमराह करने के लिए मक्का रवाना हुईं। सना ने इंस्टाग्राम पर सोमवार सुबह मुंबई एयरपोर्ट से अपना एक वीडियो साझा किया और लिखा, “इस दुनिया में सबसे अच्छी जगह के रास्ते पर।” नीचे दिया गया वीडियो देखें।

यह दिसंबर 2021 में था, जब सना खान ने अपना आखिरी उमरा किया था। उन्होंने मक्का की यात्रा पूरी करने के लिए आभार व्यक्त करते हुए एक तस्वीर साझा की थी। अनस से शादी के बाद यह उनकी पहली धार्मिक यात्रा थी।

हाल ही में, अभिनेत्री गौहर खान ने भी अपने पति ज़ैद दरबार और परिवार के साथ अपना उमरा, मक्का की तीर्थयात्रा पूरी की। इस जोड़े ने सोशल मीडिया पर अपनी पवित्र यात्रा की कई झलकियाँ साझा कीं क्योंकि उन्होंने दुनिया में अपनी ‘सबसे पसंदीदा’ जगह का दौरा किया था।

सना खान के पास वापस आकर, उन्हें रविवार रात बाबा सिद्दीकी के इफ्तार पार्टी में अनस के साथ देखा गया। स्टार-स्टडेड इवेंट की कई तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं।

सना हाल ही में हैदराबाद में थीं जहां उन्होंने बंजारा हिल्स के कशिश स्टोर में अपने कपड़ों के ब्रांड ‘हया बाय सना खान’ के मिनी एक्सपो की मेजबानी की। उन्हें शहर में रमजान एक्सपो की शोभा बढ़ाते हुए भी देखा गया था।

The post रमजान के पाक महीने में सना खान ने शौहर मुफ़्ती सैयद अनस के संग किया उमराह, वीडियो शेयर कर लिखा- अल्लाह सबकी इबादत… appeared first on ..

Similar Posts