‘ये वक्त हमारी बहनों का साथ देने का है’, चंडीगढ़ विवि घटना पर छलका सोनू सूद का दर्द

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में हुए एमएमएस कांड पर सोनू सूद ने ट्वीट किया है. उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि ये समय हमारी बहनों के साथ खड़े होने का है. जो हुआ दुर्भाग्यपूर्ण था.

सोनू सूद

Image Credit source: इंस्टाग्राम

सोनू सूद बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जो देश में होने वाले हर अहम मुद्दे पर अपनी राय रखते हैं. एक दमदार एक्टर के साथ साथ वो पूरे देशवासियों के एंजल भी हैं. कोरोना वायरस के दौर से सोनू सूद ने जिस तरह लोगों की मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया था तभी से लोग उन्हें पूजने लगे हैं. हाल ही में पंजाब के मोहाली जिले की चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी से जुड़े एमएमएस कांड को लेकर एक्टर ने ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने लोगों से अपील की है कि ये वक्त हमारी बहनों के साथ खड़े होने का है.

आपको बता दें कि सोनू सूद ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘जो हुआ वो दुर्भाग्यपूर्ण है. इसके साथ ही अभिनेता ने सोशल मीडिया द्वारा लोगों से जिम्मेदारी से व्यवहार करने का आग्रह किया. इतना ही नहीं, उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि ये वक्त हमारी बहनों के साथ खड़े होने का है.’

बता दें कि इस मामले में पुलिस ने कहा कि लुधियाना-चंडीगढ़ मार्ग पर स्थित चंडीगढ़ विश्वविद्यालय परिसर के विद्यार्थियों ने इन अफवाहों पर विरोध प्रदर्शन किया. जिसमें कई छात्राओं के कुछ आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड किए गए थे. खबरों की मानें तो मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल भी तैनात है.

यहां देखिए सोनू सूद का ट्वीट

ये भी पढ़ें



ये खबर अडेट हो रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published.