‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के एक्टर्स अक्षरा और अभिमन्यु की शादी की ड्रेस बनाने के लिए हायर किए गए स्थानीय कारीगर, जानिए क्यूं?

Abhimanyu Birla And Pranali Rathore

स्टार प्लस का शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Ye Rishta Kya Kehlata Hai) पिछले 13 वर्षों से सबसे लंबा चलने वाला शो है. ये हमेशा अट्रैक्टिव ड्रामा को आगे बढ़ाता है और अपने फैंस का मनोरंजन करता है. शो के मुख्य अभिनेता हर्षद चोपड़ा उर्फ अभिमन्यु बिड़ला (Abhimanyu Birla) और प्रणाली राठौड़ उर्फ अक्षरा गोयंका (Akshara Goyanka) अपने फैंस को उनकी केमिस्ट्री और मजबूत स्क्रीन प्रेजेंस की वजह से उनके प्यार में पड़ने के लिए मजबूर करते हैं. फैंस उन्हें एक साथ देखना बहुत पसंद करते हैं और उनके शुभचिंतकों के मुताबिक, ये डेली सोप की दुनिया की सर्वश्रेष्ठ जोड़ी में से एक है.

तीन नॉन-स्टॉप पीढ़ियों से चल रहा है ये शो

ये शो तीन नॉन-स्टॉप पीढ़ियों से चल रहा है और उनमें से हर एक की शादी भव्य पैमाने पर की गई है, तो कुछ ऐसा ही इस नई नवेली जोड़ी के साथ भी किया गया है.

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि ये जोड़ी बहुत सारे ड्रामा, कठिनाइयों, बलिदानों और दिल टूटने से गुजरी है, जिससे उनका एक साथ रहना असंभव हो गया था, लेकिन अब ये सब आखिरकार एक ठहराव पर आ गया है क्योंकि आखिरकार अब अक्षरा और अभिमन्यु की शादी होने जा रही है. शो के करीबी सूत्रों ने बताया कि अक्षरा और अभिमन्यु की शादी की ड्रेस बनाने के लिए कुछ स्थानीय कारीगरों को शामिल किया गया है. उनका एथनिक वेडिंग लुक भी कस्टम-मेड होने वाला है.

मेकर्स ने हमें उनके लुक की एक झलक भी दी है जहांप्रणाली लाल रंग का हैवी एम्ब्रॉएडर्ड और स्टनिंग लहंगा पहने नजर आ रही हैं और उनका दुपट्टा बहुत लंबा है जिसमें शुरुआत में #AbhiRa (#अभिरा) कस्टमाइज्ड किया गया है. ये टेलीविजन प्लेटफॉर्म पर पहला सबसे लंबा भारतीय विल यानि दुपट्टा है. वहीं, शेरवानी में सुनहरे रंग की कढ़ाई के साथ हर्षद चोपड़ा शानदार लग रहे हैं. ये जोड़ी हमेशा की तरह बहुत सुन्दर और आकर्षक लग रही थी. शो के आने वाले एपिसोड में ट्विस्ट एंड टर्न्स के साथ-साथ और भी ड्रामा होने वाला है.

लोगों के बीच काफी पॉपुलर है ये शो

स्टार प्लस का ये शो काफी समय से लोगों के बीच पॉपुलर है. आए दिन इस सो के हर एपिसोड में अलग-अलग और नए-नए ट्विस्ट आते जाते हैं जो लोगों के बीच काफी पसंद किए जाते हैं. और खासतौर पर शो के दोनों कलाकार और इस टीवी शो का फॉर्मैट लोगों को काफी पसंद आ रहा है. लेकिन ये जो खबर आई है वो बेहद अलग है. शायद ये पहली ही बार होगा कि किसी शो के ड्रेस को बनाने के लिए स्थानीय कारीगरों को शामिल किया गया है.

Similar Posts