यूपी के प्रतापगढ़ में खाना ऑर्डर देने को लेकर आपस में भिड़े दोस्त, छत्तीसगढ़ में तैनात सिपाही की पीट-पीट कर हत्या

suicide

छत्तीसगढ़ पुलिस (Chhattisgarh Police) में तैनात सिपाही संजय यादव की उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. जानकारी के मुताबिक वह इन दिनों छुट्टी लेकर अपने गांव महेशगंज कोतवाली के तहत आने वाले गांव गोली का पुरवा आये थे. बताया जा रहा है कि देर रात वह कुंडा (Kunda) ढाबा में दोस्तों के साथ खाना खाने पहुंचा था लेकिन दोस्तों के बीच विवाद हो गया और इसके बाद उसके दोस्तों ने उसकी हत्या कर दी. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्चार किया है.

कुंडा में बोलेरो से पहुंचने के बाद पांचों दोस्तों ने शराब खरीदी और फिर ढाबे पर खाना खाने चले गए और इसी दौरान खाना मंगवाने को लेकर पांचों दोस्तों के बीच विवाद शुरू हो गया. इसके बाद गाली गलौज हुई और पांचों ढाबे से बाहर आकर मारपीट करने लगे. बताया जा रहा है कि चारों दोस्तों ने कांस्टेबल संजय यादव को बाहर पड़ी लाठी डंडों से मारना शुरू कर दिया और इसके बाद वह नाले में गिर गया. दोस्तों के बीच मारपीट की जानकारी ढाबे के कर्मचारियों ने पुलिस की दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और संजय को नाली से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

आला अफसर भी मौके पर पहुंचे

बताया जा रहाहै कि ढाबा वालों ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने संजय को नाले से बाहर निकालकर सीएचसी पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सिपाही की हत्या की खबर की जानकारी जैसे ही पुलिस के अफसरों को हुई तो वह मौके पर पहुंचे और संजय यादव के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

चारों दोस्तों को किया गिरफ्तार

इस मामले की जानकारी मिलने के बाद देर रात अपर पुलिस अधीक्षक रोहित मिश्रा ने मौके पर पहुंचे और उन्होंने वहां ढाबे पर कार्य करने वाले कर्मचारियों से पूछताछ की. उन्होंने बताया कि शराब पीने के बाद खाना ऑर्डर करते समय आपस में विवाद हुआ और उसके बाद झगड़े में संजय नाले में गिर गया. पुलिस ने मृतक के दोस्तों को गिरफ्तार किया है और पुलिस का कहना है कि जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Similar Posts