मुजफ्फरपुर में दिनदहाड़े बैंक लूट, बैंककर्मियों को बंधक बनाकर अपराधी ले गए 13 लाख 92 हजार

Bank Loot

बिहार के मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने सदर थाना से महज 200 मीटर दूर एक ICICI बैंक में लूट की वारदात को अंजाम दिया है. यहां मुजफ्फरपुर सदर थाने से सटे ICICI बैंक शाखा से अपराधियों ने 13 लाख 92 हजार रुपये कैश लूट लिए हैं. घटना के बारे में बताया जा रहा है सोमवार सुबह जब बैंक खुली तब तीन बदमाशों ने हथियार के दम पर बैंककर्मियों को बंधक बना लिया और 13 लाख 92 हजार लुट कर फरार हो गए. लूट की सूचना पर नगर डीएसपी समेत कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची.

लूट की ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है.सीसीटीभी फुटेज में देखा गया कि तीन बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है. बदमाशों ने बैंक में मौजूद लॉकर भी खुलवाने की कोशिश की. लेकिन इसमें वह नाकाम साबित हुए. इस बैंक से 1 साल पहले भी लगभग 19 लाख की लूट की गई थी.

बिहटा में एक घंट में 6 छिनतई

मुजफ्फरपुर में जहां अपराधियों ने दिनदहाड़े बैंक लूट लिया वहीं सोमवार की सुबह पटना में एक घंटे के अंदर 6 लोगों से छिनतई की घटना को अंजाम दिया है. घटना पटना के बिहटा की है जहां मॉर्निंग वॉक करने निकली महिलाओं और अखबार बेचने वालों से अपराधी सोने के जेवर और मोबाइल छीन कर फरार हो गए.बिहटा थाना से महज एक सौ गज की दूरी पर अमहारा के अखबार बिक्रता अशोक कुमार को साईकिल रोक कर अपराधियों ने उनसे मोबाईल छीन लिया.

घटना से लोगों में आक्रोश

स्थानीय लोगों ने बताया कि अलग-अगल छ:जगहो पर अपराधियों ने जेवर और मोबाईल की छिनतई की घटना का अंजाम दिया है. बिहटा में लगातार हो रही छिनतई की घटना से आक्रोशित लोगों ने बिहटा थाना प्रभारी को हटाने की मांग की है. नाराज लोगो ने आरोप लगाया कि पुलिस बालू और शराब के धंधेबाजों से वसूली करने में व्यस्त रहती है.