माइक्रोमैक्स का सबसे सस्ता स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च! कम कीमत में मिलेंगे कई दमदार फीचर्स

Micromax In 2c

2022 की शुरुआत से ही कई दिग्गज स्मार्टफोन जैसे ओप्पो, सैमसंग, रेडमी जैसी कंपनियां ने नए-नए मोबाइल पेश किए हैं. इसमें बजट स्मार्टफोन से लेकर फ्लैगशिप स्मार्टफोन तक सभी कैटेगरी के मोबाइल शामिल हैं. भारतीय मोबाइल कंपनी माइक्रोमैक्स (Micromax) अब सबसे कम कीमत में ज्यादा फीचर्स वाला फोन लाने की तैयारी कर रहा है. माइक्रोमैक्स का नया सस्ता और शानदार स्मार्टफोन जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा. माइक्रोमैक्स का नया स्मार्टफोन ‘माइक्रोमैक्स इन 2सी’ (Micromax IN 2C) के नाम से लॉन्च हो सकता है. इसे 2बी में माइक्रोमैक्स का नया वर्जन माना जा रहा है.

टिपस्टर सुधांशु अंभोरे के ट्वीट में फोटो इस फोन के डिजाइन और कलर वेरिएंट को देखा गया है. 2सी में माइक्रोमैक्स का डिजाइन 2बी से काफी मिलता-जुलता है. फोन ब्लैक, ग्रे और ब्राउन/मैरून शेड्स में उपलब्ध है.

माइक्रोमैक्स इन 2सी की कीमत

प्राइसबाबा के मुताबिक, 2सी में माइक्रोमैक्स के 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,499 रुपये (2c कीमत में माइक्रोमैक्स) होगी. इस फोन के दूसरे वेरिएंट भी लॉन्च के समय पेश किए जाने की उम्मीद है. अगर इस स्मार्टफोन का वेरिएंट 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आता है तो यह भारतीय स्मार्टफोन में आने वाले किफायती रेंज वाले दूसरे स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर दे सकता है.

माइक्रोमैक्स इन 2सी के स्पेसिफिकेशन

इस फोन में बैक कैमरा सेंसर के नीचे LED फ्लैश है. साथ ही स्क्रीन पर वॉटर ड्रॉप नॉच पैनल दिया गया है. स्मार्टफोन में 6.52 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया जा सकता है जिसका रिजॉल्यूशन 720×1600 पिक्सल होगा. फोन का डिस्प्ले 400 निट्स तक की ब्राइटनेस के साथ आएगा.

कैमरे की बात करें तो फोन के पिछले हिस्से पर डुअल कैमरा सेटअप है. प्राइमरी लेंस 8 मेगापिक्सल का है. बैक कैमरा भी VGA सेंसर के साथ आता है. सेल्फी के लिए फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा (2c कैमरा में माइक्रोमैक्स) है. यह फोन UNISOC T610 चिपसेट (2c फीचर्स में माइक्रोमैक्स) के साथ आता है. यह चिपसेट 4GB और 6GB LPDDR4x रैम और 64GB eMMC 5.1 इंटरनल स्टोरेज को सपोर्ट करता है. इंटरनल स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से एक्सटेंड किया जा सकता है.

माइक्रोमैक्स 2सी बैटरी 5000 एमएएच कैपेसिटी वाली बैटरी के साथ आ सकता है और फोन में 10W चार्जिंग सपोर्ट भी होगा. इसका मतलब है कि चार्जिंग स्पीड कम होने पर भी फोन को बार-बार चार्ज करने की जरूरत नहीं होगी.

Similar Posts