महंगे पेट्रोल के खर्च से पाएं छुटकारा! 10 हजार की कीमत में घर लाए Hero Electric Scooty, देखें डीटेल्स

महंगे पेट्रोल के खर्च से पाएं छुटकारा! 10 हजार की कीमत में घर लाए Hero Electric Scooty, देखें डीटेल्स

महंगे पेट्रोल के खर्च से पाएं छुटकारा! 10 हजार की कीमत में घर लाए Hero Electric Scooty, देखें डीटेल्स: देश में इलेक्ट्रिक व्हीकल की धूम मची है। ऐसे कई ऑटो मेकर हैं, जोकि अपने-अपने ईवी को पेश और लॉन्च कर रहें है। वही इन दिनों पेट्रोल और डीजल के दाम भी आसमान चढ़ें जिससे ग्राहकों को सीएनजी और ईवी खूब पंसद आ रहे है। कई कंपनियों ने अपने ईवी को लॉन्च किया है, जिसमें प्रमुख रुप से हीरो इलेक्ट्रिक ने पहले से ही ईवी सेगमेंट में धमाल मचा रखा है।

महंगे पेट्रोल के खर्च से पाएं छुटकारा! 10 हजार की कीमत में घर लाए Hero Electric Scooty, देखें डीटेल्स

कंपनी ने ग्राहकों के सहूलियत के लिए फाएनेंस सुविधा प्रदान कर रही है। अगर आपको भी इलेक्ट्रिक स्कूटर बेहतरीन विकल्प हो सकती है। हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटी के एनवाईएक्स एचक्स और ऑप्टिमा एचएक्स दो विकल्प बाजार में है। इस पर फाइनैंस सुविधा भी उपलब्ध है। इस स्कूटर को खरीदने के लिए सिर्फ आपको 10,000 रुपये देने होंगे। आइए जानते हैं पूरी डिटेल्स…

दरअसल आप को बता दें कि इलेक्ट्रिक स्कूटर से आपको पेट्रोल के खर्चों से निजात मिलेगी। वही इन गाड़ियों को फाएनेंस पर लाने से आसानी से EMI भरी जा सकती है।

Hero Electric Optima HX- हीरो इलेक्ट्रिक कंपनी के ऑप्टिमा एचक्स की कीमत 55,580 रुपये है। इस खरीदने के लिए 10,000 रुपये का डाउनपेमेंट देना होगा और उसके बाद शेष बची राशि का लोन कराना होगा। 45,580 रुपये का लोन होने पर आपको 3 साल तक 1,428 रुपये मासिक की किस्त का भुगतान करना होगा।

Hero Electric NYX HX- हीरो इलेक्ट्रिक के NYX HX मॉडल को खरीदते हैं, तो आपको पूरी कीमत चुकाने की जरुरत नहीं है। अपने बजट के अनुसार आप 10 हजार रूपए का डाउनपेमेंट भी कर सकते हैं। 10 हजार डाउनपेमेंट के बाद आपको EMI के रूप में भुगतान करना होगा।

वही इसकी कीमत 67,540 रुपये रखी गई है। 10 हजार रुपये डाउनपेमेंट के बाद शेष बची राशि को 3 साल में चुकाना होगा। इस लोन की राशि पर 8 पर्सेंट ब्याज से 57,540 रुपये का भुगतान करना होगा। 36 महीनों की 1,803 रुपये मासिक की क़िस्त बनेगी।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *