भारती सिंह का छलका दर्द, बोली मेरा बच्चा अभी है 12 दिन का पर आना पड़ रहा है काम पर

भारती सिंह, आज के समय में इस नाम को पूरे भारत में पहचाना जाता है। ऐसा इसलिए क्योंकि भारती आज के समय में भारत की सबसे बड़ी कॉमेडियन में से एक मानी जाती है और सभी लोगों ने काफी ज्यादा पसंद करते हैं। भारती सिंह भारत में एक बहुत बड़ी हस्ती बन चुकी हैं और आज के समय में शायद कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो उन्हें जानता नहीं होगा और उनका फैन नहीं होगा। भारती ने कई सारे कॉमेडी शोज को होस्ट किया है और लोगों को अपने टैलेंट से हंसाया है।

वर्तमान समय में कॉमेडियन भारती सिंह सोशल मीडिया पर काफी यादव चर्चा का विषय बनी हुई है और हर जगह उनके बारे में बातें हो गए हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में भारती का एक बयान सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ है जिसके चलते भारती के चर्चे हर जगह हो रहे हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि हालही भारती के बयान से उनका दर्द छलक रहा है क्योकी भारती अभी हालही में मां बनी है और उनका बच्चा अभी सिर 12 दिन का हैं, और फिर भी भारती को काम पर आना पड़ रहा है। आगे इस आर्टिकल में आपको भारती के इस बयान के बारे में विस्तार से बताएंगे।

भारती सिंह को आज के समय पूरे भारत में काफी अच्छे से पहचाना जाता है और सभी उनके फैन हैं। भारती को आज सिर्फ भारत में ही नही बल्कि पूरे बॉलीवुड से भी काफी इज्जत और सम्मान मिलता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि भारती ने बॉलीवुड में फिल्में नहीं करी हैं पर अपने लोगों को हंसाने के टैलेंट से अपना इतना बड़ा नाम बना लिया है। भारती सिंह की निजी जिंदगी के बारे में बताएं तो भारती ने हर्ष लंबाचिया नाम के लड़के से शादी करी थी।

वर्तमान समय भारती सिंह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा छाई हुई है। ऐसा इसलिए है क्योंकि भारती का हाल ही में एक बयान आया है की भारती सिंह जी की हालही में एक बच्चे की मां बनी है पर भी उन्हें काम पर आना पड़ रहा है। आगे आर्टिकल में आपको बताएंगे की आखिर ऐसी क्या मजबूरी आन पड़ी है की भारती को बच्चे की मां होने के बाद भी काम पर आना पड़ रहा है।

अभी तक का आर्टिकल पढ़कर आप सभी यह बात तो समझ ही गए हो रही हैं क्योंकि हालही में भारती का एक बयान आया है जिसमे भारती दुखी नजर आ रही थी क्योंकि उन्हें मां बने अभी 2 हफ्तों का समय में भी नही हुआ पर उन्हें बच्चे का ध्यान रखने की बजाए काम पर आना पड़ रहा है।

ऐसा इसलिए क्योंकि भारती ने अपने बयान में आगे बताया की काम भी उतना ही जरूरी है और उन्होंने अपने काम से कुछ वादे किए हुए हैं जोकि उन्हें पूरे करने हैं। यही कारण है की भारती बच्चे की मां बनने के बाद भी अपने काम पर आ रही है।

 

The post भारती सिंह का छलका दर्द, बोली मेरा बच्चा अभी है 12 दिन का पर आना पड़ रहा है काम पर first appeared on .

The post भारती सिंह का छलका दर्द, बोली मेरा बच्चा अभी है 12 दिन का पर आना पड़ रहा है काम पर appeared first on .

Similar Posts