ब्वॉयफ्रेंड के लिए सड़क पर ही भिड़ गईं दो लड़कियां, खूब चले थप्पड़…देखिए VIDEO

इस घटना के बारे में ये जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है कि आखिर ब्वॉयफ्रेंड असल में था किसका और उन लड़कियों की लड़ाई किस बात पर शुरू हुई थी, लेकिन उनके बीच खूब थप्पड़ों की बरसात होती है. मारपीट में दोनों एक दूसरे पर भारी पड़ती नजर आती हैं.

ब्वॉयफ्रेंड के चक्कर में सड़क पर ही भिड़ गईं दो लड़कियां

Image Credit source: Twitter

सोशल मीडिया पर कई बार कुछ ऐसे वीडियोज वायरल हो जाते हैं, जिन्हें देख कर काफी हैरानी भी होती है और हंसी भी आती है. आपने छोटी-छोटी बातों पर लोगों को लड़ते-मारपीट करते तो देखा होगा, पर ऐसा बहुत कम ही देखने को मिलता है कि महिलाएं पतियों के लिए लड़ें या फिर लड़कियां ब्वॉयफ्रेंड के लिए. आजकल एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दो लड़कियां आपस में लड़ते हुए दिखाई दे रही हैं. उनके बीच खूब थप्पड़ों की बरसात होती है. मारपीट में दोनों एक दूसरे पर भारी पड़ती नजर आती हैं. इस मारपीट की वजह भी बेहद ही अजीबोगरीब है, जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान है.

दरअसल, दोनों लड़कियां ब्वॉयफ्रेंड के लिए आपस में लड़ बैठती हैं. ऐसा स्थानीय लोगों का कहना है. यह मामला बिहार के छपरा जिले का बताया जा रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो लड़कियां किस तरह आपस में लड़ रही हैं और एक दूसरे पर थप्पड़ों की बरसात कर रही हैं. इसके अलावा दोनों एक दूसरे के बाल भी बुरी तरह से खींच रही हैं. इस दौरान एक लड़का और एक लड़की उनके झगड़े को छुड़ाने की कोशिश करते हैं, लेकिन उनकी आक्रामकता देख कर पीछे हट जाते हैं और उन्हें लड़ने-मारपीट करने के लिए छोड़ देते हैं. हालांकि सड़क पर कुछ सेकंड तक मारपीट करने के बाद उनका दिमाग थोड़ा शांत होता है और फिर वो अपने-अपने रास्ते जाने लगती हैं.

देखिए कैसे एक दूसरे से लड़ रही हैं लड़कियां

इस घटना के बारे में ये जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है कि आखिर ब्वॉयफ्रेंड असल में था किसका और उनकी लड़ाई किस बात पर शुरू हुई थी.

ये भी पढ़ें



हालांकि ये इस तरह का कोई पहला मामला नहीं है. अभी दो महीने पहले झारखंड में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था, जिसमें ब्वॉयफ्रेंड के चक्कर में दो लड़कियों में जमकर मारपीट हुई थी, जिसके बाद लड़ाई में उन लड़कियों की सहेलियां भी कूद पड़ी थीं. बाद में पुलिस को बीच बचाव करना पड़ा था और उनका झगड़ा शांत कराना पड़ा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.