बॉयफ्रेंड के शक के चलते पटना AIIMS की नर्सिंग स्टाफ ऊषा रानी ने कर ली सुसाइड, कही SORRY मॉं…

HI BIHAR DESK : बिहार की राजधानी पटना से एक खबर सामने आयी है जहां बीते 20 जून को अपने कमरे में एक नर्स ने सुसाइड कर लिया था। अपने सुसाइड नोट में उसने ‘अमित टोप्पो’ का जिक्र करते हुए उसे ही मौत का जिम्मेदार बताया था। यह मामला फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. हालांकि इस मामले को लेकर FIR दर्ज की गई है। मामले की जांच अधिकारी (IO) अन्नू प्रिया के अनुसार, अमित टोप्पो की गिरफ्तार के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।
पटना AIIMS में नर्सिंग स्टाफ ऊषा रानी लकड़ा (28 साल) अपने प्रेमी के ब्लैकमेलिंग से परेशान थी। बॉयफ्रेंड के शक करने की आदत ने उसे परेशान कर दिया था। उसे वर्किंग आवर में वीडियो कॉल कर, जानने की कोशिश करता कि वो किसी और के साथ तो नहीं। फोन नहीं उठाने पर उसकी निजी तस्वीरें वायरल करने की धमकी देता। इनसब ने ऊषा का जीना मुश्किल कर दिया था, हारकर उसने अपनी जान दे दी। ये अहम खुलासे ऊषा की एक सहकर्मी ने किए हैं।
सहकर्मी के अनुसार, अमित वर्किंग आवर में फोन नहीं उठाने पर गाली-गलौज करता था। कभी भी कॉल करता तो चाहता कि ऊषा उससे बात करे। वह अगर कहती कि ऑफिस में काम पर हैं तो वीडियो कॉल कर चेक करता कि सच क्या है। उसे हमेशा शक रहता था कि ऊषा कहीं किसी डॉक्टर के प्यार में तो नहीं पड़ गई। फोन नहीं रिसीव करने पर कहता कि तुम किसी और से प्यार करने लगी हो और अभी भी किसी और के साथ हो।

The post बॉयफ्रेंड के शक के चलते पटना AIIMS की नर्सिंग स्टाफ ऊषा रानी ने कर ली सुसाइड, कही SORRY मॉं… appeared first on ..

Similar Posts