बेतिया में अजीबोगरीब घटना, शादी नहीं होने से नाराज युवक ने बड़े भाई को मौत के घाट उतारा, मां को लहूलुहान कर पहुंचा दिया अस्पताल

बिहार के बेतिया (Bihar Bettiah) में एक युवक की शादी नहीं होने की वजह से उसने मां और भाई पर चाकू से हमला कर दिया. जिसके बाद दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान भाई की मौत हो गई जबकि युवक की मां की हालत गंभीर है. घटना के सूचना मिलने के बाद गांव पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. और उसके खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है. आरोपी की पहचान इम्तेयाज खान के रूप में हुई है. तो युवक के हमले के शिकार हुए भाई की पहचान जावेद अख्तर (35) मां मिन्तु निशा (65) के रूप में हुई है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि आरोपी इम्तेयाज की शादी नहीं हो रही थी. इसको लेकर वह अक्सर अपनी मां से लड़ाई किया करता था. सका कहना था कि बड़े की शादी हो गई तो अब मेरी भी शादी कराओ. युवक की शादी के लिए बड़े भाई और मां प्रयासरत भी थे.

मंगलवार की रात भी हुआ था झगड़ा

मंगलवार की रात को इसको लेकर उसने फिर मां से झगड़ा किया था. इसके बाद उसने भाई और मां दोनों पर चाकू से हमला कर दिया.वहीं मामले में पुलिस ने बताया कि आरोपी इम्तेयाज खान को बुधवार पकड़ लिया है. वह गिरफ्तारी से बचने के लिए भाग रहा था लेकिन पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से उसे गिरफ्तार कर लिया है. भागने के दौरान वह गिरने से इम्तेयाज जख्मी हो गया और उसके सिर में चोट लगी है.

मां के बयान के आधार पर मामला दर्ज

पुलिस ने बताया कि आरोपी इम्तेयाज ने सुबह पांच बजे अपनी मां और भाई पर हमला किया. इसके बाद लोग चीख सुनकर पहुंचे थे तब पड़ोसियों ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया था जहां इलाज के दौरान भाई की मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी की मां के बयान के आधार पर मामला दर्ज किया है.

मामूली विवाद में भाभी ने ली देवर की जान

इससे पहले बिहार के भागलपुर में पपीते के पौधे को लेकर दो भाभियों ने देवर पर हमला कर दिया था जिसके बाद देवर की मौके पर ही मौत हो गई थी. मामला भागलपुर जिले के नवगछिया थाना क्षेत्र के मिल्की गांव का था. यहां एक मामूली विवाद में ध्रुव कुमार की उसके भाई और भाभियों ने जान ले ली थी.

Similar Posts