बेटी की सगाई पर स्मृति ईरानी ने दिखाया अपना ऐसा रूप सभी देखकर चौंके, दामाद को दिया ये वार्निंग..

स्मृति ईरानी ने अपनी बेटी को लेकर नई खुशखबरी शेयर की है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर साझा किया है कि उनकी बेटी की इंगेजमेंट हो गई है. स्मृति ने होने वेले दामाद और बेटी शैनेल की कुछ फोटोज शेयर की हैं।

पॉलिटिशियन स्मृति ईरानी अपने पॉलिटिकल वर्क से अलग पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस ने जुबीन ईरानी से शादी की है और उनके 2 बच्चे हैं. बेटे का नाम जोर ईरानी है. वहीं बेटी का नाम जोइश ईरानी है. स्मृति ईरानी के पति जुबीन को पहली शादी से भी एक बेटी है जिसका नाम शैनेल है।

अब स्मृति ईरानी ने अपनी बेटी शैनेल को लेकर नई खुशखबरी शेयर की है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर साझा किया है कि उनकी बेटी की इंगेजमेंट हो गई है. स्मृति ने होने वेले दामाद और बेटी शैनेल की कुछ फोटोज शेयर की हैं।

स्मृति द्वारा शेयर की गई फोटो में आप देख सकते हैं कि कैसे शैनेल के बॉयफ्रेंड अर्जुन भल्ला घुटने के बल बैठकर शैनेल को एंगेजमेंट रिंग पहनाते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा दूसरी तस्वीर में शैनेल और अर्जुन रोमांटिक पोज में नजर आ रहे हैं. दोनों की ये तस्वीर बेहद क्यूट है।

स्मृति ने दोनों न्यू कपल की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि- ये पोस्ट उस शख्स के लिए जिसने हम लोगों का दिल ले लिया है. हमारे पागलों से भरे परिवार में आपका स्वागत है. आपको एक फादर इन लॉ के तौर पर एक क्रेजी शख्स से मुलाकात करनी पड़ेगी. आपको मेरी ओर से ऑफिशियल वार्निंग. गॉड ब्लेस. @shanelleirani ❤#newbeginnings 💌

The post बेटी की सगाई पर स्मृति ईरानी ने दिखाया अपना ऐसा रूप सभी देखकर चौंके, दामाद को दिया ये वार्निंग.. first appeared on .

The post बेटी की सगाई पर स्मृति ईरानी ने दिखाया अपना ऐसा रूप सभी देखकर चौंके, दामाद को दिया ये वार्निंग.. appeared first on .

Similar Posts