बेटा बना हैवान! संपत्ति के लिए पत्नी के साथ मिलकर मां-बाप को जमकर पीटा

लाठी डंडों और लात घूंसों से पिटाई का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वारदात में मां संगीता को गंभीर चोटें आई हैं. इस संबंध में बुजुर्ग दंपति ने नौबतपुर थाना पुलिस में लिखित शिकायत दी है.

मारपीट (सांकेतिक फोटो)

बिहार के पटना में एक बहु बेटे ने मिलकर अपने माता पिता की बुरी तरह से पिटाई की है. लाठी डंडों और लात घूंसों से पिटाई का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वारदात में मां संगीता को गंभीर चोटें आई हैं. इस संबंध में बुजुर्ग दंपति ने नौबतपुर थाना पुलिस में लिखित शिकायत दी है. पुलिस ने आरोपी बेटे बहु के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. वारदात नौबतपुर थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर गांव में शनिवार दोपहर की है.

पुलिस ने बताया कि मोहम्मद पुर में रहने वाले कमलेश कुमार( 65 वर्ष )और उनकी पत्नी संगीता देवी (58 वर्ष) अपने परिवार के साथ रहते हैं. उनके दो बेटे हैं इनमें बड़ा बेटा राहुल उर्फ विक्रांत (32) पूरी पैत्रिक संपत्ति पर अकेले कब्जा चाह रहा था. जबकि वह संपत्ति अपने दोनों बेटों के नाम करना चाहते थे. इसी बात को लेकर उनके बीच काफी समय से विवाद चल रहा था. पुलिस को दिए शिकायत में कमलेश कुमार ने आरोप लगाया कि नौबतपुर के मोहम्मदपुर में उनका एक मकान है और बड़े बेटे राहुल और उसकी पत्नी की नजर इस मकान पर थी. इसे अपने नाम लिखवाने के लिए वह कई बार उनके ऊपर दबाव डाल चुके थे. नौबतपुर थाना प्रभारी रफीकुल रहमान के मुताबिक मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

काम धंधा नहीं करता है आरोपी बेटा

कमलेश कुमार ने बताया कि राहुल उनका बड़ा बेटा है. उसकी शादी हो चुकी है, लेकिन वह कोई काम धंधा नहीं करता है. जबकि उनका छोटा बेटा डब्ल्यू अभी कुंआरा है और पढ़ाई कर रहा है. वह खुद खेती-बाड़ी करके अपना और अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं. वह बड़े बेटे को काम धंधा करने के लिए कहते हैं तो भी वह उनके साथ झगड़ा करने लग जाता था.

ये भी पढ़ें



पत्नी के साथ मिलकर की मारपीट

उन्होंने पुलिस को बताया कि शनिवार को इसी बात को लेकर घर में झगड़ा हो गया. देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि आरोपी राहुल और उनकी पत्नी जूली ने उन्हें और उनकी पत्नी के साथ मारपीट शुरू कर दी. शोर सुनकर पास पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे और उन्हें आरोपी बेटे बहु से मुक्त कराया. इसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दी है. उन्होंने बताया कि बेटे बहु ने ईंट से वार कर उनकी पत्नी संगीता को बुरी तरह से कुचल दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.