बेगूसराय के बाद गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा हाजीपुर, बदमाशों ने फिर की फायरिंग

Bihar Firing

बिहार के बेगूसराय में हाल में मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने अलग-अलग स्थानों पर गोलीबारी कर 11 लोगों को जख्मी कर दिया और एक व्यक्ति की मौत हो गई थी. अभी ये मामला ठंडा भी नहीं हुआ था कि अब वैशाली जिले से ऐसी ही घटना सामने आई है. यहां देर रात हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के मरई रोड में बेगूसराय की तरह बेखौफ बाइक सवार अपराधियों ने तीन राउंड हवाई फायरिंग की. जिससे पूरे इलाके में दहशत का माहौल बन गया है. बताया जा रहा है कि पासवान चौक की ओर से बाइक सवार 2 की संख्या में अज्ञात अपराधी फायरिंग करते हुए आए और सुभाष चौक की ओर निकल गए. हालांकि घटना के कारण का पता नहीं चल पाया है.

वहीं पुलिस आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस को घटनास्थल से 3 खोखा भी बरामद हुआ है. मामले में पुलिस का कहना है कि सूचना मिली है, पुलिस आसपास के सीसीटीवी को खंगाल कर अपराधियों की पहचान करने में जुट गई है. जल्द ही दहशत फैलाने वाले इन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. घटना के एक चश्मदीद विवेक कुमार चौहान ने बताया कि पासवान चौक की ओर से बाइक सवार 2 की संख्या में अज्ञात अपराधी फायरिंग करते हुए आए और सुभाष चौक की ओर निकल गए.

बेगूसराय में गोलीबारी में एक की मौत, 11 घायल

इससे पहले हाल ही में ऐसी घटना बिहार के बेगूसराय जिले से भी सामने आयी थी. यहां एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए दो लोगों ने मंगलवार शाम को सड़क से गुजरने के दौरान अलग-अलग स्थानों पर गोलीबारी की, जिसमें एक व्यक्ति की मौत और 11 लोग जख्मी हो गए. इस मामले में एस पी योगेंद्र कुमार ने उस समय गस्ती में मौजूद 7 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया था. वहीं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मुख्य सचिव और डीजीपी को तलब किया था. बदमाशों की धरपकड़ के लिए पुलिस की चार टीमों का गठन किया गया था.

हेलमेट और तौलिया से ढका चेहरा

इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था. पुलिस की तरफ से जारी सीसीटीवी फुटेज में दोनों आरोपी एक बाइक पर सवार दिख रहे हैं. फुटेज में साफ तौर पर देखा जा सकता था कि बाइक चला रहे आरोपी ने हेलमेट पहन रखा है जबकि उसके पीछे बैठे शख्स ने तौलिया से अपना चेहरा ढक रखा है. बाइक सवार लगातार आगे बढ़ते दिख रहे हैं.