‘बीजेपी मुख्यालय में बुलडोजर चलाने से बंद हो जाएगी गुंडई और लफंगई’, जहांगीरपुरी में MCD की कार्रवाई पर भड़के मनीष सिसोदिया

Manish Sisodia

दिल्ली (Delhi) के जहांगीरपुरी में नगर निगमी की कार्रवाई पर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) की प्रतिक्रिया सामने आई है. आप नेता मनीष सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी ने अराजकता का माहौल बनाया हुआ है. AAP नेता ने कहा कि बीजेपी आज हर तरफ़ गुंडाई और लफंगाई का नाम बन गई है. उन्होंने कहा कि अगर इस गुंडागर्दी और लफंगाई को बंद करना है, तो इसका सबसे आसान तरीका यही है कि बीजेपी मुख्यालय (BJP Head Office) में बुलडोज़र चला दिया जाए. मनीष सिसोदिया ने कहा कि इससे लफंगों के मुख्यालयों में अपने आप बुलडोज़र चल जाएगा.

बीजेपी पर हमलावर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि पिछले आठ साल में भाजपा ने पूरे देश में बांग्लादेशियों और रोहिंग्या को शरण दी है. उन्होंने कहा कि बीजेपी को इसका हिसाब देना होगा. AAP नेता ने कहा कि बीजेपी को हिसाब देना चाहिए कि उसने बांग्लादेशियों और रोहिंग्या को कहां-कहां और कितनी संख्या में बसाया है. AAP नेता ने आरोप लगाया कि बीजेपी पहले खुद रोहिंग्या को बसाती है और स्क्रिप्ट के साथ अपने लोगों को वहां ले जाकर उनके साथ गुंडई करती है. मनीष सिलोदिया ने कहा कि पार्टी ने जहां-जहां रोहिंग्या और बांग्लादेशियों को बसाया है, वहीं पर ये लोग झगड़ा कराते हैं.

बीजेपी पर रोहिंग्याओं को बसाने का आरोप

‘एमसीडी ने किया अवैध निर्माण तुड़वाने का ढोंग’

AAP नेता ने कहा कि एमसीडी ने आज दिल्ली के जहांगीरपुरी में अवैध निर्माण तुड़वाने का ढोंग किया है. मनीष सिसोदिया ने सवाल किया कि पिछले 15 साल से पैसे खाकर BJP नेताओं ने ये अवैध निर्माण करवाएं, उन नेताओं के घरों पर बुलडोजर कब चलवाएंगे.उन्होंने कहा कि आज बीजेपी गुंडई और लफंगई का दूसरा नाम बन गई है. इसीलिए इसके मुख्यालय पर बुलडोजर चला दो, गुंडई खुद खत्म हो जाएगी.

खबर अपडेट हो रही है…

Similar Posts