‘बिल्ली मौसी’ ने बचाई मासूम की जान, जानवर के अंदाज ने जीत लिया यूजर्स का दिल

जानवर कोई भी हो, जब बात किसी की जान बचाने के लिए आ जाये तो अपनी जान तक दांव पर लगा देते है ऐसा ही एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जहां बिल्ली ने एक नन्हें बच्चे की जान बचाई और बता दिया कि क्यों वो इंसानों की इतनी ज्यादा फेवरेट है.

बिल्ली का मजेदार वीडियो

Image Credit source: Twitter

दुनिया में हजारों प्रकार के जीव-जंतु रहते हैं, जिसमें से कुछ बेहद ही विशाल हैं तो कुछ बहुत ही छोटे, कुछ शांत हैं तो कुछ बेहद ही खतरनाक. इसके अलावा कुछ जानवर बहुत ही शरारती भी होते हैं. इसमें कुत्तों से लेकर बिल्लियां आदि शामिल हैं.खासकर बिल्लियों की अगर बात करें तो ये दिखने में बहुत ही क्यूट होती हैं और इस वजह से शहरों में बहुत सारे लोग इन्हें पालते भी हैं. अक्सर लोगों को यही लगता है कि जब बिल्लियां सिर्फ शैतानियां करना जानती है उनसे कोई जिम्मेदारी वाला काम नहीं हो सकता है. अगर आप भी ऐसा सोचते हैं तो ये वीडियो आपके लिए है.जहां बिल्ली ने बिल्ली ने बता दिया कि वफादारी के मामले में वो भी किसी से कम नहीं है.

जानवर कोई भी हो, जब बात किसी की जान बचाने के लिए आ जाये तो अपनी जान तक दांव पर लगा देते है ऐसा ही एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जहां बिल्ली ने एक नन्हें बच्चे की जान बचाई और बता दिया कि क्यों वो इंसानों की इतनी ज्यादा फेवरेट है. इस वीडियो को देखकर आप भी बिल्ली की तारीफ़ करने लगेंगे.

यहां देखिए बिल्ली ने कैसे बचाई बच्चे की जान

वीडियो में एक छोटा बच्चा घर की बालकनी के पास खड़ा है और उससे कुछ दूर एक बिल्ली बैठी हुई है,जो कि बच्चे को बालकनी से दूर करने की जद्दोजहद में लगी हुई है. बच्चा जब भी बालकनी की रेलिंग को पकड़ता, बिल्ली अपने पंजे की मदद से उनका हाथ रेलिंग से हटा देती, मानो वो बेजुबान बिल्ली बच्चे को उस बालकनी से दूर हटने को कह रही हो.

ये भी पढ़ें



यह वीडियो मात्र 25 सेकंड का है जिसे देखकर आपको भी बिल्ली पर प्यार आ जायेगा। इस वीडियो क्लिप को ट्विटर पर @Gabriele_Corno नाम के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया था. आपको बता दें की यह वीडियो सभी को बेहद पसंद आ गया है. इस वीडियो को अब तक 35 लाख से ज्यादा बार देखा जा रहा है. 1.5 लाख लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. इस वीडियो को देखने के बाद हजारों लोगों ने कई कमेंट्स भी किये है

Leave a Reply

Your email address will not be published.