बाल-बाल बची महिला की जान, 8 सेकंड में हो जाता काम तमाम! देखिए दिल दहलाने वाला वीडियो

इस दिल दहला देने वाले वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @IdiotsNearlydyi नाम की आईडी से शेयर किया गया है. महज 8 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 1 लाख 38 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है.

बाल-बाल बची महिला की जान

Image Credit source: Twitter

लोगों को अक्सर ये सलाह दी जाती है कि सड़कों पर सावधानीपूर्वक चलना चाहिए, आगे-पीछे और दाएं-बाएं हर तरफ देख कर. हालांकि कुछ लोगों को ये बात समझ में नहीं आती और वो बार-बार गलती करते रहते हैं. ऐसे में कई बार लोग हादसों का भी शिकार हो जाते हैं. आपने देखा होगा कि कुछ लोग बहुत ज्यादा ही जल्दबाजी में रहते हैं और गाड़ियां तेजी से आती-जाती रहती हैं और उसी में सड़क पार करने की कोशिश करने लगते हैं. यह काफी रिस्की होता है. सोशल मीडिया पर आजकल ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला ने कुछ ऐसा ही रिस्क उठाया और अपनी जान खतरे में डाल ली. यह वीडियो देख कर यकीनन आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

दरअसल, सड़क पर गाड़ियां तेज रफ्तार से आ रही थीं और उसी तेज रफ्तार गाड़ियों के बीच महिला सड़क पार करने लगती है. वो तो गनीमत रहती है कि उसे कुछ नहीं होता है और साथ ही कारों को भी कोई नुकसान नहीं पहुंचता है, वरना इस एक गलती से बड़ा हादसा हो सकता था. वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला ठीक उसी समय सड़क पार करने लगती है, जब गाड़ियां तेजी से आ रही होती हैं. इसी बीच वह गाड़ियों को अपनी ओर आता देख बीच रास्ते में ही रूक जाती है, जिसके बाद कार वालों का बैलेंस भी थोड़ा बहुत बिगड़ जाता है, पर वो जैसे तैसे खुद को संभाल लेते हैं. इस तरह महिला की जान भी बच जाती है, वरना एक झटके में उसका काम तमाम हो जाता. गाड़ियों की रफ्तार इतनी थी कि उसके साथ एक गंभीर हादसा हो जाता.

देखिए कैसे महिला की जान बच गई

इस दिल दहला देने वाले वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @IdiotsNearlydyi नाम की आईडी से शेयर किया गया है. महज 8 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 1 लाख 38 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं.

ये भी पढ़ें



एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा है, ‘महिलाएं, ये मायने नहीं रखता कि वो किस देश की हैं, उनका एक्शन हर जगह एक सा ही होता है’.

Leave a Reply

Your email address will not be published.