बार-बार छापेमारी में हो रही दिक्कत तो CBI मेरे घर में खोल ले ऑफिस- तेजस्वी का तंज

तेजस्वी यादव ने सीबीआई पर तंज किया है और कहा है कि अगर उन्हें-उन्हें बार-बार छापेमारी करने में दिक्कत हो रही है तो वह हमारे घर में ही ऑफिस खोल ले.

तेजस्वी यादव का सीबीआई पर तंज

जगदानंद सिंह ने प्रदेश अध्यक्ष के पद के लिए नामांकन दाखिल किया है. नामांकन दाखिल करने के बाद ही यह तय हो गया कि जगदानंद सिंह एकबार फिर आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष बनेंगे. दरअसल जगदानंद सिंह ने प्रदेश उम्र का हवाला देकर प्रदेश अध्यक्ष पद बनने से मना कर दिया था. लेकिन लालू यादव जगदा बाबू को छोड़कर किसी और प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी देने के लिए तैयार नहीं थे. कहा जा रहा है कि लालू प्रसाद सत्ता में आने के बाद पार्टी को अनुशाषित रखने के लिए जगदानंद सिंह जैसे व्यक्ति के हाथों में प्रदेश की कमान देना चाहते हैं
जगदानंद सिंह अनुशाषित और कड़े निर्णय लेने के लिए जाने जाते हैं. यही वजह है कि वह तेजप्रताप यादव के खिलाफ भी निर्णय लेते रहे हैं.

तेजस्वी ने दी बधाई

सोमवार को जगदानंद सिंह नामांकन दाखिल करने के लिए आरजेडी कार्यालय पहुंचे यहां निर्वाची पदाधिकारी के सामने उन्होंने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है. इस मौके पर उनके साथ डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी मौजूद रहे. इस दौरान तेजस्वी यादव ने कहा तेजस्वी ने कहा सर्व सम्मति से एक बार फिर जगदा बाबू RJD प्रदेश अध्यक्ष के रूप में चुनकर आएंगे.इसकी आधिकारिक घोषणा मंगलवार को होगी। हमारी शुभकामनाएं उनके साथ है.

‘नौकरी के नाम से डर गई बीजेपी’

वहीं बीजेपी पर हमला बोलते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि हमलोग लाखों की संख्या में बेरोजगार नौजवान को नौकरी देने जा रहे हैं. इससे बीजेपी डर गई है बीजेपी के नेता अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं. वहीं अमित शाह के बिहार दौरे पर तेजस्वी यादव ने कहा कि चुनाव तो आते रहेंगे लेकिन बिहार को विशेष राज्य का दर्जा कब देंगे यह तो बताइए.

ये भी पढ़ें



CBI को घर में ऑफिस खोलने का आमंत्रन

इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने सीबीआई मामले में कहा कि- उन्होंने सीबीआई को जांच में पूरा सहयोग किया. जब जरुरक हुआ सीबीआई के सामने मौजूद रहे. इसके साथ तेजस्वी ने सीबीआई पर तंज किया और कहा सीबीआई को अगर ज्यादा परेशानी हो रही है और बार-बार छापेमारी करनी पड़ रही तो वह आकर उनके घर में कार्यालय खोल लें. उन्होंने कहा कि यह पूरा खेल 2024 से जुड़ा हुआ है.भारतीय जनता पार्टी को डर सता रहा है कि 2024 में वहीं हो जाएगा जो अभी बिहार में हुआ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.