बहू ने चचेरी सास की काटी उंगली, पीड़िता बोली- बेटा नहीं तो करना चाहते हैं जमीन पर कब्जा

shivpuri mother in law cut finger

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के मायापुर थाना क्षेत्र के चंदोरिया गांव में जमीनी विवाद को लेकर हुए झगड़े में एक बहू ने अपनी चचेरी सास के हाथ की एक उंगली काट दी. चचेरी सास की शिकायत पर मायापुर थाने में बहु सहित भतीजे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. जिला अस्पताल में भर्ती 42 वर्षीय भाना बाई पत्नी सरवन लोधी ने जानकारी देते हुए बताया कि उसकी जमीन को उसके जेठ का लड़का हरवीर लोधी हड़पना चाहता है. इसी बात को लेकर कई सालों से वह झगड़ा करता आ रहा है.

बीते दिनों जमीन को लेकर हरवीर और उसकी पत्नी सविता ने उसके साथ जमकर मारपीट की. इसी दौरान बहू सविता ने भाना बाई की हसिया से हाथ की एक उंगली काट दी. भाना बाई ने बताया कि उसके कोई बेटा नहीं है, उसकी सिर्फ एक बेटी है. उसकी भी शादी हो गई है और उसके अब दो बेटे हैं.

बेटा नहीं होने के चक्कर में हड़पना चाहते हैं जमीन

भाना बाई ने कहा कि बेटा ना होने के कारण उसका भतीजा जमीन को हड़पने की फिराक में है. हरवीर को यह लगता है कि कहीं यह जमीन वह अपनी बेटी और उसके बच्चों के नाम न कर दें. यही वजह है कि वह जोर जबरदस्ती और मारपीट करके जमीन को हथियाना चाहता है.

भाना बाई ने इसकी शिकायत मायापुर थाने में दर्ज कराई है. मायापुर थाना प्रभारी हरिशंकर शर्मा का कहना है कि पीड़ित महिला की शिकायत पर उसके भतीजे व उसकी बहू के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर लिया गया है