बनाई 3 गर्ल फ्रेंड, उनके शौक को पूरा करते-करते बन गया चोर, दूसरी वाली ने मांगा मोबाइल तो रची बाइक लूटने की साजिश, गिरफ्तार

Samastipur bike thief

बिहार के समस्तीपुर में एक युवक अपनी तीन गर्लफ्रेंड की डिमांड पूरी- करते करते चोर बन गया. अब वह दूसरी गर्लफ्रेंड की मोबाइल की डिमांड पूरी करने के लिए बाइक चोरी करने जा रहा था. वह चोरी कर पाता इससे पहले ही वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया. पुलिस के शिकंजे में फंसने के बाद चोर ने बताया कि पनी तीन- तीन गर्ल फ्रेंड की शौक पूरा करने के लिए बाइक की चोरी किया करता था. जिस वक्त पुलिस ने उसे दबोचा तब वह दूसरी गर्ल फेंड के लिए मोबाइल खरीदने के लिए बाइक चोरी करने जा रहा था. दरअसल चोरी की मोटरसाइकिल के साथ एक शातिर चोर को रोसड़ा पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इसके बाद चोरी की घटना के पीछे की ये कहानी सामने आई है.

रोसड़ा थाना क्षेत्र में बीते कई दिनों से लगातार मोटरसाइकिल चोरी की घटना से आम लोगों के साथ पुलिस भी परेशान थी. इसके बाद पुलिस ने चोर को पकड़ने के लिए मुखबिर को अलर्ट कर दिया था. तब एक गुप्त सुचना पर पर पुलिस ने चोरी की घटना को अंजाम देने के फिराक में घुम रहे एक युवक को गिरफ्तार किया.

गर्लफ्रेंड को है मंहगे गिफ्ट का शौक

तब गिरफ्तार चोर ने पुलिस को बताया कि वह गर्लफ्रेंड्स की डिमांड पूरी करते-करते चोर बन गया. उसने बताया कि उसके तीन 3 गर्लफ्रेंड्स हैं. सभी को महंगे-महंगे गिफ्ट का शौक है. पिछले कुछ दिनों से दूसरी वाली गर्लफ्रेंड उससे मोबाइल की डिमांड कर रहा था उसे पूरा करने के लिए वह बाइक चुराने जा रहा था लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने उसे दबोच लिया. चोर चोरी के बाद लाखों की बाइक को महज दो-तीन हजार में बेच देता था.

चोर का नाम सत्यनारायण है

चोर का नाम सत्यनारायण है, सत्यनारायण ने बताया कि जब वह अपनी 3 गर्लफ्रेंड की डिमांड पूरी नहीं कर पाया तब उसने एक गैंग बनाया. गैंग में उसने अपने जैसे युवक को शामिल किया. इसके बाद यह गैंग लगातार उस इलाके में बाइक चोरी की घटना को अंजाम दे रहा था. पुलिस की गिरफ्त में आया गैंग के सरगना ने अब अपने दूसरे साथियों के बारे में भी जानकारी दी है.

Similar Posts