प्रेम प्रसंग में घर में सो रही युवती की गला काटकर हत्या, युवक ने भी जहर खाकर किया सुसाइड

death

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हरदोई जिले के भहरन में घर में सो रही बच्ची की गला रेतकर हत्या कर दी गई और गुरुवार सुबह उसका शव घर के बाहर दीवार के किनारे पड़ा मिला. जानकारी के मुताबिक किशोरी का लखनऊ (Lucknow) के मॉल निवासी एक युवक से संबंध थे. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक युवक बुधवार रात को युवती के घर पहुंचा था और उसके बाद उसने भी जहर खाकर सुसाइड (suicide) कर लिया है. युवक का लड़की से प्रेम प्रसंग था और अब पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक अतरौली क्षेत्र के गांव जखवा का देशराज ट्रैक्टर चलाता था और उनकी बेटी गोल्डी ने हाई स्कूल पास करने के बाद पढ़ाई छोड़ दी. गुरुवार रात वह अपनी बहन बेबी और पिता के साथ छत पर सो रही थी. जबकि मां सरोजिनी देवी सबसे छोटी बेटी छाया के साथ नीचे सो रही थी. गुरुवार सुबह जब देशराज छत पर गए तो गोल्डी नहीं मिली और तलाशी करने के बाद उसका शव घर के पीछे दीवार के किनारे पड़ा मिला. उसके पास से मोबाइल फोन, सब्जी काटने का चाकू, एक जोड़ी चप्पल और एक डिब्बा मिला. इस घटना की जानकारी मिलने के बाद एसपी राजेश द्विवेदी फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंऔर इस मामले का जांच शुरू की.

मृतका की छोटी बहन ने बताया कि चंदन का आया था फोन

इस मामले में मृतका की छोटी बहन बेबी ने बताया कि बुधवार रात 11.29 बजे लखनऊ के मॉल निवासी चंदन का उसका मोबाइल पर फोन आया था. उसने कहा था कि उसकी बाइक पंचर हो गई है और वह उसके घर में रूकना चाहता है. इसके बाद बेबी ने जब गेट खोला तो वहां पर कोई नहीं था. जिसके बाद वह सोने चली गई. इसके बाद रात में फिर उसके पास फोन आया और उसने उसे उठाया नहीं.

प्रेम प्रसंग के एंगल से पुलिस कर रही है जांच

इस मामले में पुलिस बेबी और देशराज से पूछताछ कर रही है. क्योंकि बताया जा रहा है कि चंदन ने घर में जहर खा लिया और अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. क्योंकि अभी तक पुलिस ये मान रही थी कि गोल्डी की हत्या चंदन ने की है. लेकिन उसके मौत के बाद पुलिस अब प्रेम प्रसंग के एंगल से जांच कर रही है और चंदन के मोबाइल की कॉल डिटेल को खंगाल रही है.

Similar Posts