पाकिस्तान ने नहीं दी इज्जत, अब मैदान पर लगाई आग, बिना रन दिए झटके 3 विकेट

इमाद वसीम को पाकिस्तान ने टी20 वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं दी लेकिन इस खिलाड़ी ने कैरेबियन प्रीमियर लीग में अपना जलवा बिखेरा है.

इमाद वसीम की जबर्दस्त गेंदबाजी, 2 ओवर में लिए 3 विकेट

Image Credit source: TWITTER

पाकिस्तान ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है. टीम के ऐलान के बाद ही पाकिस्तानी सेलेक्टर्स पर काफी सवाल उठे. क्योंकि पाकिस्तानी टीम में कई ऐसे खिलाड़ी नहीं चुने गए जो टी20 वर्ल्ड कप जिताने का दम रखते थे. ऐसा ही एक नाम इमाद वसीम का है जो कि पावरप्ले में अपनी शानदार गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं साथ ही वो अच्छी बल्लेबाजी भी करते हैं. इमाद वसीम को भले ही पाकिस्तानी सेलेक्टरों ने टी20 वर्ल्ड कप के लायक नहीं समझा लेकिन ये खिलाड़ी अपने प्रदर्शन से चयनकर्ताओं को करारा जवाब दे रहा है.

इमाद वसीम का कमाल

इमाद वसीम ने कैरेबियन प्रीमियर लीग में जमैका तलाहवाज की ओर से खेलते हुए कमाल का प्रदर्शन किया. बाएं हाथ के इस स्पिनर ने बारबाडोस रॉयल्स के खिलाफ 14 रन देकर 3 विकेट चटकाए. इमाद वसीम के इस प्रदर्शन की खास बात ये रही कि इस खिलाड़ी ने पहले 2 ओवर में एक भी रन नहीं दिया और 3 विकेट चटकाए. इमाद वसीम ने पहले दो ओवर मेडन विकेट फेंके.

बारबाडोस पर इमाद का कहर

इमाद वसीम को चौथे ओवर में अटैक पर लगाया गया. इमाद वसीम ने मेडन फेंका और साथ ही रखीम कॉर्नवेल का विकेट लिया. इसके अगले ओवर में इमाद वसीम ने फिर मेडन फेंका और इसके साथ-साथ वो दो विकेट ले उड़े. इस ओवर में इमाद ने तीसरी गेंद पर कायल मायर्स को आउट किया और फिर छठी गेंद पर कॉर्बिन बॉश्क को निपटाया. बता दें इमाद वसीम का सीपीएल में कमाल प्रदर्शन जारी है. ये खिलाड़ी 8 मैचों में 11 विकेट झटक चुका है.

ये भी पढ़ें



बता दें इमाद वसीम अपनी बेहतरीन गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं लेकिन इसके बावजूद उन्हें पाकिस्तानी टीम से बाहर किया हुआ है. इमाद वसीम से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो नहीं जानते कि वो टीम से बाहर क्यों हैं. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें बाहर करने की वजह भी नहीं बताई गई. इमाद वसीम ने पाकिस्तान के लिए अबतक 57 टी20 पारियों में 55 विकेट हासिल किए हैं. वसीम का इकॉनमी रेट महज 6.33 रन प्रति ओवर रहा है. उन्होंने टी20 मैच में 14 रन देकर 5 विकेट हासिल किए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.