पब्लिसिटी पाने के चक्कर में फंसे डॉक्टर साहब, फर्जी निकली ‘सर तन से जुदा’ करने की धमकी

गाजियाबाद जिले में एक डॉक्टर को ‘सर तन से जुदा’ करने की मिली धमकी फर्जी निकली. पुलिस जांच में पता चला कि डॉक्टर ने पब्लिसिटी पाने के लिए ऐसी हरकत की थी.

डॉक्टर अरविंद वत्स अकेला (फाइल फोटो).

Image Credit source: tv9 bharatvarsh

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक डॉक्टर को ‘सर तन से जुदा’ करने की मिली धमकी फर्जी निकली. पुलिस जांच में पता चला कि डॉक्टर ने पब्लिसिटी पाने के लिए ऐसी हरकत की थी. वहीं डॉक्टर की इस हरकत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर किया है. पुलिस आरोपी डॉक्टर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात कह रही है.

दरअसल, बीते दिनों लोहिया नगर के रहने वाले डॉक्टर अरविंद वत्स अकेला ने थाना सिहानी गेट में तहरीर देकर बताया था कि लोहिया नगर चौकी के पास ही उनका एक क्लीनिक है. यहां पर वह करीब 24 साल से प्रैक्टिस कर रहे हैं. इसके अलावा वह हिंदू संगठनों से भी जुड़े हैं. वह यति नरसिंहानंद सरस्वती के हिंदू स्वाभिमान मंच के उत्तर प्रदेश और बिहार राज्य के प्रभारी भी हैं.

डॉक्टर के अनुसार- एक सितंबर को आया था कॉल

डॉक्टर अरविंद वत्स अकेला ने बताया था कि आरोपी ने उनके वॉट्सऐप नंबर पर कई बार कॉल किया. पहली बार उसने एक सितंबर की रात को कॉल किया था, लेकिन वह सो गए थे. इस वजह से कॉल रिसीव नहीं कर पाए. उसने उसी रात दोबारा कॉल किया, लेकिन बात नहीं हुई. 2 सितंबर को उन्होंने कॉल बैक किया तो आरोपी ने नहीं उठाया. 2 सितंबर को ही आरोपी ने तीसरी बार कॉल किया और उन्हें धमकी दी.

डॉक्टर अरविंद वत्स अकेला ने बताया था कि आरोपी ने उनका नाम लेकर कहा कि डॉक्टर तुम हिंदू संगठन के लिए काम करना बंद कर दो. नहीं तो ‘गुस्ताख-ए-नबी की एक सजा, सर तन से जुदा सर तन से जुदा’. धमकी देने वाले ने अपना नाम स्टीवन ग्रांड बताया था. उसके वॉट्सऐप की प्रोफाइल फोटो नकाबपोश की थी. डॉक्टर के अनुसार, आरोपी ने 7 सितंबर को चौथी बार कॉल करके धमकाया था.

ये भी पढ़ें



एसओजी के एसपी सिटी ने किया खुलासा

जब डॉक्टर अरविंद वत्स अकेला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांच की तो सच्चाई सबके सामने आ गई. पुलिस के मुताबिक, डॉक्टर अरविंद वत्स अकेला ने पब्लिसिटी पाने के लिए ऐसी हरकत की. पुलिस ने मामले की जांच में साइबर सेल टीम की भी मदद ली. एसओजी के एसपी सिटी और थाना सिहानी गेट पुलिस ने प्रेस-कॉन्फ्रेंस कर इसका खुलासा किया. पुलिस का कहना है कि डॉक्टर अरविंद वत्स अकेला ने पब्लिसिटी पाने के लिए ऐसी हरकत की है. डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.