पप्पू यादव को देख लिपटकर रोने लगे मृतक नीतीश के स्वजन, सुशासन की सरकार में न्याय की उम्मीद मत कीजिए : जाप सुप्रीमो सह पूर्व सांसद पप्पू यादव…

HI BIHAR DESK : पुरे बिहार के मसीहा बनने वाले जाप सुप्रीमो सह पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव बिहार राज्य के सहरसा जिला अन्तर्गत बैजनाथपुर पुलिस शिविर क्षेत्र के गम्हरिया पंचायत स्थित ईटहारा गांव वार्ड नंबर पांच के नाबालिग लड़के नीतीश कुमार की हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद जाप सुप्रीमो सह पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव मृतक नीतीश के स्वजनों से मिलने उनके घर जा पहुंचे. वहीं पप्पू यादव ने शोक संतृप्त कर पुरे परिवार का ढांढस बंधाया. इसी दौरान पीड़ित परिवार उनसे लिपटकर रोने लगे. इतना ही नहीं पप्पू यादव ने पीड़ित स्वजनों को हर संभव सहायता का आश्वासन देते हुए प्रशासन से जल्द से जल्द हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग भी किए हैं.

पप्पू यादव ने बिहार सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सुरक्षित नहीं हैं, तो हम लोग क्या सुरक्षित रहेंगे? सुशासन की सरकार में न्याय की उम्मीद मत कीजिए… कोई न्याय देने वाला नहीं है. पूरे बिहार में अपराधियों का लगातार कहर है. जहां जिसे चाहे वहां अपराधी दिन और रात नहीं देखते सिधे मौत के घात उतार देते हैं.

दरअसल स्वजनों ने पप्पू यादव के गले में लिपट कर रोने लगे और न्याय दिलाने की मांग किए है. ये भी कहा कि बैजनाथपुर पुलिस शिविर में एक सप्ताह पूर्व हत्या मामले को लेकर आवेदन दिया गया है लेकिन पुलिस अपराधियों के गिरफ्तारी नहीं करती है.

अपराधी खुलेआम गांव में घूमते रहते हैं और केस उठाने की धमकी भी देते हैं.

यह नीतीश हत्याकांड मामला छह जून का है :

बिहार के सहरसा जिले के सौरबाजार थाना क्षेत्र के बैजनाथपुर पुलिस शिविर अंतर्गत गम्हरिया पंचायत के इटहरा गांव के एक आम के बगीचे में एक किशोर की हत्या कर उसके शव को आम के पेड़ से लटका दिया गया था. इटहारा गांव निवासी कैलाश शाह के पुत्र नीतीश कुमार (13) के रूप में इस शव की पहचान हुई थी. इस पूरी वारदात में अभी तक कोई भी अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया है.

आपको बताते चले कि मृतक नीतीश की मां अनीता देवी का कहना है कि मेरा बेटा नीतीश हत्या के एक दिन पहले रात के लगभग 10 बजे खाना खाकर घर में सो गया था, लेकिन इसके बाद कुछ भी पता नहीं चला कि यह कैसे हो गया. जब सुबह लोगों में हल्ला हुआ कि आम के बगीचे में एक शव लटका हुआ है तो सभी गांव वाले देखने चले गए.

The post पप्पू यादव को देख लिपटकर रोने लगे मृतक नीतीश के स्वजन, सुशासन की सरकार में न्याय की उम्मीद मत कीजिए : जाप सुप्रीमो सह पूर्व सांसद पप्पू यादव… appeared first on ..

Similar Posts