पत्रकार ने पूछा इतना लंबा सवाल कि चकरा गया रोहित का सिर, फिर दिया मजेदार जवाब

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकार के लंबे सवाल से परेशान हो गए और उन्होंने मेजदार जवाब दिया

रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में जवाब से सबको हंसाया

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का अंदाज हमेशा से बिंदास रहा है. वह मुंहफट होने के लिए जाने जाते हैं जो बिना ज्यादा सोचे वही बोलते हैं जो दिल में होता है. यही वजह है कि प्रेस कॉन्फ्रेंस में वह अकसर कुछ ऐसा कह जाते हैं जिसे सुनकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते. ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिला जहां पत्रकार ने रोहित से इतना लंबा सवाल पूछा कि भारतीय कप्तान परेशान हो गए. इसके बाद उन्होंने पत्रकार को ऐसा जवाब दिया जिससे सुनने के बाद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

रोहित ने पत्रकार को दिया मजेदार जवाब

मोहाली में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले के लिए रोहित शर्मा प्रेस कॉन्फ्रेंस करने पहुंचे थे. यहां एक पत्रकार ने उनसे टी20 वर्ल्ड कप को लेकर उनके दिए गए बयान को लेकर सवाल किया जिसमें उन्होंने कहा था कि 90-95 प्रतिशत टीम तैयार है. इसी सवाल के साथ उन्होंने दूसरा सवाल भी जोड़ दिया जिसमें उन्होंने भारतीय कप्तान से झूलन गोस्वामी के रिटायरमेंट पर बयान देने को कहा. रोहित सवाल सुन रहे थे और टोपी पर लगा चश्मा सही कर रहे थे. जैसे ही पत्रकार का सवाल खत्म हुआ उन्होंने जवाब देने से पहले कहा, ‘कितना लंबा सवाल पूछते हो यार’. यह सुनते ही वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे.

ये भी पढ़ें



रोहित ने जमकर की झूलन गोस्वामी की तारीफ

पत्रकार के सवाल का जवाब देते हुए रोहित ने झूलन गोस्वामी को लेजेंड बताया. उन्होंने कहा, ‘ जब मैं चोटिल होने के बाद एनसीए में था, उस वक्त मैंने उनसे कुछ बातचीत की थी. वह भी तब एनसीए में ही थीं. वह मुझे गेंदबाजी कर रही थीं. और मुझे उनके इन-स्विंगर ने चुनौती दी थी. उन्होंने आगे कहा, जब भी मैंने उनको खेलते हुए देखा है मुझे उनके अंदर जुनून दिखाई दिया है. मुझे नहीं पता कि उनकी कितनी उम्र हैं, लेकिन अब भी वह कड़ी मेहनत कर रही हैं और विपक्ष को धराशायी करने की कोशिश कर रही हैं और यह आपको कुछ बताता है. मैं बस उन्हें शुभकामनाएं दे सकता हूं. ऐसे खिलाड़ी पीढ़ी में एक बार ही आते हैं. झूलन गोस्वामी इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रही हैं. यह सीरीज उनके करियर की आखिरी सीरीज है जिसके बाद वह संन्यास लेने वाली हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.