धोखेबाज बॉयफ्रैंड ने बर्बाद कर दी जिंदगी: पहले बंगाल की लड़की को प्रेम जाल में फंसाया, फिर दिल्ली में बेचकर रेड लाइट एरिया पहुंचाया

Woman Rape

पश्चिम बंगाल की रहने वाली एक महिला (West Bengal Women) को उसके प्रेमी ने देह व्यापार (Prostitution) के धंधे में धकेल दिया. जिसके बाद उससे बिहार के पूर्णिया (Purnia) जिले के रौटा बाजार रेड लाइट एरिया (Red Light Area) में जबरन देह व्यापार कराया जा रहा था. पुलिस (Bihar Police) को इसकी सूचना मिली तो पीड़िता को मुक्त कराया. साथ ही रेड लाइट एरिया की संचालिका को गिरफ्तार कर लिया गया है. जानकारी के अनुसार, युवती से जबरन देह व्यापार कराने की सूचना पर बायसी SDPO आदित्य कुमार ने ट्रेनी DSP आनंद मोहन गुप्ता के नेतृतव में एक टीम गठित की. जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता को मुक्त कराया.

डीएसपी आनंद मोहन गुप्ता ने बताया कि तकरीबन 3 साल पहले पश्चिम बंगाल की युवती को एक युवक ने अपने प्रेम जाल में फंसाया और फिर दिल्ली ले जाकर उन्हें बेच दिया. इसके बाद उन्हें पंजीपाड़ा लाया गया और वहां से युवती को रौटा बाजार रेड लाइट लाया गया था. डीएसपी ने युवती के हवाले से बताया कि उसके बाद से ही उनसे जबरन देह व्यापार कराया जा रहा था. पड़िता महिला ने इस चंगुल से बाहर निकलने के लिए मदद की गुहार लगाई थी. पुलिस को इसकी सूचना मिली तो पुलिस ने कार्रवाई की. बायसी SDPO आदित्य कुमार ने ट्रेनी DSP आनंद मोहन गुप्ता के नेतृतव में एक टीम गठित की.

टीम में तीन थानाध्यक्षों को किया गया था शामिल

इस टीम में बायसी, अमौर और रौटा के थानाध्यक्षों को भी शामिल किया गया था. स्थानीय पुलिस ने मंगलवार देर शाम युवती को रौटा बाजार रेड एरिया से मुक्त करा लिया. रेड लाइट एरिया की संचालिका तमन्ना को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित महिला पश्चिम बंगाल की रहने वाली है. कुछ समय पहले देह व्यापार माफिया के घर में बर्थडे पार्टी के दौरान पुलिस ने छापेमारी की थी. पार्टी से तीन महिलाओं और चार युवकों को हिरासत में लिया गया है. ये छापेमारी सिद्धार्थ कॉलोनी लव-कुश अपार्टमेंट, बी ब्लॉक के फ्लैट में की गई. पुलिस ने इस मामले में फुलवारी और दानापुर में भी छापेमारी की.

पुलिस के घुसते ही मची अफरातफरी

जब पुलिस ने छापेमारी की उस समय कमरे के अंदर पार्टी का माहौल था. कमरा बैलून से सजा था. पुलिस के घुसते ही वहां अफरातफरी मच गई. पुलिस ने वहां मौजूद सभी महिलाओं को एयरपोर्ट थाने ले गई. जिस अपार्टमेंट में छापेमारी की गई, वहां बड़े रसूखदार लोग रहते हैं. छापेमारी की खबर मिलते ही सभी लोग चौंक गए थे. पुलिस की गाड़िया अपार्टमेंट में घुसीं. पुलिस ने इस फ्लैट के मालिक को थाने बुलावाया है. उसने डेढ साल से इस फ्लैट को किराये पर दिया था.

Similar Posts