देहरादून में हरिद्वार की महिला से गैंगरेप, लोन दिलाने के नाम पर दिया था झांसा

Gang Rape

उत्तराखंड के देहरादून (dehradun) जिले में एक महिला के साथ लोन दिलाने के नाम पर तीन लोगों ने गैंगरेप (gang rape) की वारदात को अंजाम दिया. महिला हरिद्वार की रहने वाली है और उसे लोन दिलाने के नाम पर विकासनगर ले जाया गया और वहां उसके साथ तीन लोगों ने रेप किया. महिला ने बताया कि तीन लोगों ने कृषि विज्ञान केंद्र के क्वार्टर में उसके साथ रेप किया. पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ गैंग के साथ कुकर्म और एससी-एसटी एक्ट (SC-ST Act) की धाराओं में मामला दर्ज किया है.

हरिद्वार के सिडकुल निवासी एक महिला ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है और इसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रेप के साथ ही एससी-एसटी एक्ट का मामला दर्ज कर लिया है. महिला ने बताया कि फरवरी में उसकी मुलाकात गुड्डू उर्फ चांदवीर पुत्र धर्मवीर निवासी ब्रह्मपुरी जट्ट मंगलौर से हुई थी और गुड्डू ने महिला को लोन लेने के लिए हरबर्टपुर जाने को कहा. महिला का कहना है कि वह और गुड्डू 14 अप्रैल को हरबतपुर पहुंचे थे और वहां से रविंद्र दोनों को बाइक से लेकर कृषि विज्ञान केंद्र विकासनगर के क्वार्टर में पहुंचा. जहां सैनी नाम का व्यक्ति पहले से मौजूद था.

कोल्ड ड्रिंक में दी थी नशीली दवाएं

महिला का आरोप है कि गुड्डू ने उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई और इसके बाद वह बेहोश हो गई. इसके बाद तीनों ने बारी बारी से इसके साथ रेप किया. महिला का कहना है कि वह आर्थिक तौर पर कमजोर है और लोन चाहती थी. ताकि कोई काम शुरू कर सके. वहीं पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. रेप पीड़िता पुलिस पर मुकदमा दर्ज करने में आनाकानी करने का आरोप भी लगाया है. हालांकि पुलिस ने इस तरह के आरोपों से इंकार किया है.

पुलिस दे रही दबिश

पुलिस का कहना है कि अभी तक रेप के आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नहीं है और उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है. पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है. हालांकि महिला की शिकायत पर रेप और एससी-एसटी एक्ट का भी मामला दर्ज आरोपियों पर दर्ज कर लिया गया है.

Similar Posts