दुर्गा पूजा के बाजार के दौरान हावड़ा की दुकान में लगी भयावह आग, फैली दहशत

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से सटे हावड़ा मैदान बंगवासी सिनेमा हॉल के पास चिंतामणि डे रोड पर एक बैग की दुकान में भीषण आग लग गई. आग लगने से इलाके में अफरातफरी मच गई है.

फोटोः हावड़ा में दुकान में लगी भयावह आग.

Image Credit source: Tv 9 Bharatvarsh

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के पास हावड़ा मैदान में दुर्गा पूजा बाजार के दौरान एक बैग की दुकान में आग लग गई. घटना से इलाके में दहशत फैल गई है. सूचना पाकर दमकल की छह गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. खबर लिखे जाने तक आग पर काबू पाने के लिए दमकलकर्मी और स्थानीय व्यवसायी काम कर रहे हैं और आग बुझाने की कोशिश कर रहे हैं. हावड़ा का यह इलाका काफी भीड़भाड़ वाला है और पूजा का बाजार रहने के कारण बाजार में काफी भीड़ है. इसे देखते हुए पुलिस ने पूरे इलाके को घेर लिया है और आग बुझाने की काम त्वरित गति चल रहा है.

हावड़ा मैदान इलाके में सोमवार सुबह एक बैग की दुकान में अचानक आग लग गई. उस समय दुकान में कई ग्राहक थे. आग से खरीदारों में दहशत फैल गई. आसमान काले धुएं से ढका हुआ है. फायर ब्रिगेड को तुरंत सूचना दी गई.

आग लगने से मच गई है अफरातफरी

प्राप्त जानकारी के अनुसार सबसे पहले दमकल की दो गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. बाद में दूसरा इंजन आया. उसके बाद एक-एक कर दमकल की छह गाड़ियां वहां पहुंच गईं. दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाना शुरू कर दिया है. इसके अलावा स्थानीय व्यवसायियों की मदद से आग बुझाने का प्रयास चल रहा है. प्राप्त जानकारी के अनुसार उस बैग की दुकान के आसपास अन्य दुकानें हैं. ऐसे में आग फैलने का खतरा बना हुआ है. आग पर जल्द काबू पाने के प्रयास किए जा रहे हैं ताकि स्थिति और ज्यादा खतरनाक न हो जाए. आग लगने के बाद इलाके की बिजली काट दी गई है और इलाके में वाहनों के आवागमन पर रोक लगा दी गई है.

ये भी पढ़ें



सोमवार को हावड़ा में लगता है मंगलाहाट

हावड़ा मैदान बंगवासी सिनेमा हॉल के पास चिंतामणि डे रोड पर एक बैग की दुकान में भीषण आग लग गई. आग सोमवार दोपहर करीब 12:30 बजे लगीय. ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक फिलहाल दमकल की छह गाड़ियां आग पर काबू पाने के लिए काम कर रही हैं. आग कैसे लगी इसका पता नहीं चल पाया है, लेकिन चूंकि यह एक भीड़भाड़ वाला बाजार है और सोमवार को इलाके में मंगला हाट लगता है औरपूजा की खरीदारी में भीड़ होती है. दुर्गा पूजा के मद्देनजर बंगाल के अतिरिक्त बिहार और झारखंड से भी खरीददार इस दिन मंगला हाट पहुंचते हैं और कपड़े और गार्मेंट्स खरीदेते हैं. यह बाजार पूर्वी भारत का सबसे बड़ा रेडिमेड्स का बाजार है. इस इलाके में आग लगने सेइलाके के लोगों में दहशत फैल गई है. पुलिस ने पूरे इलाके को घेर लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.