दुबई से भागवत प्रवक्ता देवकीनंदन को मिली जान से मारने की धमकी, कहा-ओवैसी का विरोध करने का भुगतना पड़ेगा परिणाम’, दी गंदी-गंदी गालियां

Devkinandan Thakur (2)

भागवत (Bhagwat) प्रवक्ता देवकीनंदन (Devkinandan) को दुबई से जान से मारने की धमकी मिली है. धमकी देने वाले व्यक्ति ने फोन कर कहा कि देवकीनंदन हैदराबाद सांसद अकबरुद्दीन ओवैसी (Akbaruddin Owaisi) का विरोध करने का परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहें. इसी के साथ धमकी देने वाले व्यक्ति ने उन्हें बीजेपी का प्रचारक बताया और गंदी-गंदी गालियां (Abuse) दी. इसी के बाद हिंदुओं को मस्जिदों पर भगवा झंडा लगाने का आरोपी भी बताया. देवकीनंदन ने हनुमान शोभायात्रा में ईशनिंदा कानून की मांग उठाई थी. मथुरा (Mathura) के तीर्थ नगरी वृंदावन में रहने वाले वह सबसे मशहूर प्रसिद्ध भागवत प्रवक्ता देवकीनंदन ठाकुर को जान से मारने की धमकी को लेकर नगर में हलचल तेज हो चुकी है.

हिंदुत्व का लगातार प्रचार-प्रसार करने वाले और संस्कृति के प्रति लोगों को जागरूक करने वाले मशहूर भागवत प्रवक्ता देवकीनंदन महाराज को दुबई के एक अज्ञात नंबर से कॉल आया था. इसमें उनको अपशब्द, गालियों के साथ ही जान से मारने की धमकी दी गई है. वहीं इसी संबंध में संस्था द्वारा तहरीर जैत थाना में दी गई है.

ईशनिंदा कानून की उठाई थी मांग

प्रख्यात भागवत प्रवक्ता ठाकुर देवकीनंदन महाराज हिंदुत्व के प्रचार करते रहते हैं और उस प्रचार का परिणाम भुगतने को लेकर ठाकुर देवकीनंदन महाराज को जान से मारने की धमकी दी गई है. इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए विश्व शांति सेवा चैरिटेबल ट्रस्ट के सचिव विजय शर्मा ने कहा कि वाशिम महाराष्ट्र में कथा के बाद 16 अप्रैल हनुमान जयंती के अवसर पर संस्था के प्रमुख देवकीनंदन महाराज द्वारा हनुमान शोभायात्रा का आयोजन किया गया था. इस यात्रा में बहुत अधिक संख्या में राम भक्त भी शामिल हुए थे और शोभायात्रा बड़े ही शांतिपूर्ण तरीके से समाप्त हुई थी. इस दौरान ठाकुर देवेंद्र महाराज ने हिंदू आराध्या की शोभायात्रा पर हुए पथराव को गलत बताते हुए देश में ईशनिंदा कानून की मांग की थी.

मस्जिदों पर भगवा झंडा लगाने का आरोप

वहीं इस बारे अधिक जानकारी देते हुए ठाकुर देवकीनंदन महाराज ने कहा कि 18 अप्रैल को +3444 नंबर से एक अज्ञात व्यक्ति का कॉल संस्था के नंबर पर आया और कॉलेज में ठाकुर देवकीनंदन महाराज पर हिंदू के प्रचार प्रसार और हैदराबाद सांसद अकबरुद्दीन ओवैसी का विरोध करने का आरोप का परिणाम भुगतने की धमकी दी. उस व्यक्ति ने भाजपा का प्रचारक बताते हुए महाराज को गंदी-गंदी गालियां दी. हिंदुओं को मस्जिदों पर भगवा झंडा लगाने का आरोपी बताया, इस संबंध में संस्था द्वारा जैत थाना में तहरीर दी गई है.

Similar Posts