दिल्ली दौरे से लौटे भूपेश बघेल, ED की पूछताछ पर बोले- राहुल गांधी देश के मुद्दों को उठा रहे हैं, इसलिए उनकी आवाज दबाने की हो रही है कोशिश

Cmo Bhupesh

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने दिल्ली दौरे से वापस लौट आए है. वहीं, लौटने के बाद सीएम ने कहा कि ED द्वारा राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से पूछताछ को लेकर बड़ा बयान दिया है. जहां पर उन्होंने कहा कि हमारे नेता राहुल गांधी देश के मुद्दों को उठा रहे है. चाहे नोटबंदी का मामला हो या किसी कानून का मामला हो सभी मामले को लगातार राहुल गांधी उठा रहे हैं. सीएम बघेल ने कहा कि राहुल गांधी अकेले नेता है जो सभी मुद्दों पर बोल रहे थे. इसलिए ED द्वारा उनकी आवाज दबाने की कोशिश की जा रही है.

दरअसल, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने नेशनल हेराल्ड मामले कांग्रेस नेता राहुल गांधी से ED द्वारा घंटो की जा रही पूछतांछ और राहुल गांधी के पेशेंस वाले बयान पर कहा कि कर्ज से उठने के लिए कांग्रेस पार्टी ने उसे लोन दिया. इस दौरान सभी कांग्रेसियों की भावना थी यह न्यूज़पेपर को चलाने की सोच कर ही उसको लोन दिया गया.लेकिन इस पर कितना सवाल किया जा सकता है. उन्होंने बताया कि बीते 5 दिनों तक लगातार लगातार पूछताछ की जा रही है. हममें पेशेंस बहुत है. जहां हमारे पूर्वजों ने अपनी जवानी देश को आजादी दिलाने में कुर्बान कर दी. लेकिन बीजेपी वाले अंग्रेजी नीति पर चल रहे हैं फूट डालो और राजनीति करो.

BJP राहुल गांधी और कांग्रेस की दबाना चाहती है आवाज

गौरतलब है कि ED द्वारा राहुल गांधी के खिलाफ कांग्रेस पार्टी दिल्ली में लगातार बना हुआ है. इस बीच राहुल गांधी के बुलावे पर छत्तीसगढ़ कांग्रेस के विधायक और सांसद दिल्ली में पहुंच चुके थे. जहां बुधवार को AICC ऑफिस में आंदोलन की रूपरेखा तय करने के बाद कांग्रेस नेता फिर जंतरमंतर पर पहुंच गए . जहां पर कांग्रेस का बीते 4 दिनों से अग्निपथ योजना के खिलाफ धरना चल रहा है. इस दौरान धरने को संबोधित करते हुए छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि बीजेपी राहुल गांधी और कांग्रेस की आवाज दबाना चाहती है.

बता दें कि, दिल्ली के जंतर मंतर में अग्निपथ योजना के विरोध में धरना दे रहे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि मोदी सरकार नौजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है, साथ ही भारत से आरक्षण और नौकरी समाप्त कर देना चाहती है. जहां राहुल गांधी देश हित से जुड़े मुद्दे उठा रहे हैं,इसलिए ED की कार्रवाई करके उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि युवा देश में निर्मित परिस्थितयों को देख रहे हैं.

Similar Posts