तेजप्रताप के घर लाखों की चोरी, आईफोन समेत तीन बैग गायब, नौकर पर शक

Tej Pratap Yadav

राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tejpratap yadav) के घर से लाखों की चोरी का मामला सामने आया है. तेजप्रताप यादव के 2 एम स्ट्रेंड रोड स्थित आवास से आईफोन और तीन बैग की चोरी हो गई है. तेजप्रताप यादव ने चोरी का आरोप अपने नौकर पर लगाया है और इसकी शिकायत पटना के सचिवालय थाने में दर्ज कराई है. चोरी की वारदात 27 मई को हुई है. तेजप्रताप ने कहा कि पिछले दिनों ही वह अपनी मां राबड़ी देवी के घर में शिफ्ट हो गए थे. इसके बाद उन्होंने अपने घर की जिम्मेदारी नौकर चंदन को सौंप दी थी.

तेजप्रताप ने कहा कि उन्हें शक है कि चंदन ने उनका आईफोन और तीन बैग चुरा लिया है. इसके साथ ही उसने घर में खड़ी उसकी गाड़ी को भी नुकसान पहुंचाया है. चंदन किदवईपुरी के पीएनटी कॉलोनी का रहने वाला है

सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ भी शिकायत

तेजप्रताप यादव ने जहां अपने नौकर पर चोरी का शक जाहिर किया है वहीं अपने आवास के सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ काम में लापरवाही का आरोप लगाया है. तेजप्रताप ने सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ पुलिस मुख्यालय में उनकी शिकायत की है.

पहले भी स्टॉफ पर लगा चुके हैं धोखाधड़ी का आरोप

इससे पहले तेजप्रताप यादव ने अपनी अगरबत्ती की कंपनी में काम करने वाले स्टाफ पर धोखा देकर पैसे लेकर भागने का आरोप लगाया था. तब तेजप्रताप ने एसके पुरी थाने में अपने स्टॉफ आशीष रंजन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. यहां दिए आवेदन में तेजप्रताप ने कहा था आशीष रंजन जो मेरे यहां मार्केटिंग का काम देखता है.वह फ्रॉड कर के बिना मेरे अनुमति के अपने अकाउंट में 71,000 रुपये मंगवाया है. यह पैसा मेरी कंपनी LR Radha Krishna Agarbatti के Account में जमा होना था. तेजप्रताप ने आशीष रंजन के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की थी.

पटना जंक्शन पर तेजप्रताप ने किया हंगामा

रविवार को तेजप्रताप यादव ने पटना जंक्शन स्टेशन पर जमकर बवाल काटा था. रविवार रात पटना से दिल्ली जाने के लिए राजधानी एक्सप्रेस पकड़ने पहुंचे तेजप्रताप यादव ने आरोप लगाया था कि पटना जंक्शन पर तैनात एसआई अभय कुमार ने उनके साथ बदसलूकी की. तेजप्रताप यादव ने कहा कि जैसे ही वह स्टेशन परिसर पहुंचे, पहले उनकी गाड़ी को रोका गया और उनके साथ बदसलूकी की

Similar Posts